main page

कार हादसे की खबर को अमिताभ ने बताया गलत, ट्वीट कर दी जानकारी

Updated 17 November, 2017 02:00:06 PM

हाल ही में खबर आई थी कि एक्टर अमिताभ बच्चन कोलकाता के एक इवेंट में शामिल होने के लिए गए जहां उनकी कार का भयानक हादसा हो गया। जब अमिताभ  को इस खबर का पता चला तो उन्होंने सोशल मीडिया पर तुरन्त इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि ये गलत खबर है और उनके साथ कोई हादसा नहीं हुआ है।

मुंबई: हाल ही में खबर आई थी कि एक्टर अमिताभ बच्चन कोलकाता के एक इवेंट में शामिल होने के लिए गए जहां उनकी कार का भयानक हादसा हो गया। जब अमिताभ  को इस खबर का पता चला तो उन्होंने सोशल मीडिया पर तुरन्त इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि ये गलत खबर है और उनके साथ कोई हादसा नहीं हुआ है। बिग बी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुझे कुछ शुभचिंतकों और मीडिया के द्वारा पता चला कि कोलकाता में मेरी गाड़ी के साथ हादसा हो गया था जिसमें मैं बाल-बाल बचा हूं.. ये गलत है.. कोई हादसा नहीं हुआ है.. मैं ठीक हूं।'

Bollywood Tadka

 दरअसल, खबर के अनुसार ये खबर आई थी। जिसके बाद बिग बी ने अब इसे गलत बताया है। अमिताभ हाल ही में कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए गए थे। यहां से लौटते वक्त उनके साथ ये हादसा हुआ है। जिसमें उनकी गाड़ी का पिछला पहिया निकल गया था। हालांकि अमिताभ के इस खबर को गलत बताने बाद उनके शुभचिंतको को काफी राहत मिलेगी। 
 

:

amitabh bachchancar accident

loading...