main page

बेटे अभिषेक के सरदार लुक देख अमिताभ बच्चन को आई अपने नाना जी की याद, कोलाज बनाकर शेयर की तस्वीर

Updated 22 March, 2018 05:31:32 PM

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन दो साल बाद फिल्म ''मनमर्जियां'' से इंडस्ट्री में वापसी कर रहें हैं। फिल्म में उनके साथ विकी कौशल और तापसी पन्नू भी नजर आएंगे। बीते दिनों अभिषेक का लुक सामने आया है जिसमें वह पगड़ी पहने हुए सरदार जी की लुक में नजर आ रहे हैं। हाल ही में उनके लुक को देखकर अमिताभ को अपने नाना खजान सिंह सूरी की याद आ गई।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन दो साल बाद फिल्म 'मनमर्जियां' से इंडस्ट्री में वापसी कर रहें हैं। फिल्म में उनके साथ विकी कौशल और तापसी पन्नू भी नजर आएंगे। बीते दिनों अभिषेक का लुक सामने आया है जिसमें वह पगड़ी पहने हुए सरदार जी की लुक में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में उनके लुक को देखकर अमिताभ को अपने नाना खजान सिंह सूरी की याद आ गई। उन्होंने सोशल साइट पर अपने नाना जी की तस्वीर शेयर की है। अमिताभ बच्चन ने अपने नाना जी खजान सिंह सूरी, अपनी और बेटे अभिषेक बच्चन की पगड़ी पहने तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन ने अभिषेक बच्चन की 'मनमर्जियां' के सेट पर ली गई यह तस्वीर ट्वीट करते लिखा था कि उनकी मां तेजी कौर सूरी, नाना खजान सिंह सूरी और नानी अमर कौर को अभिषेक पर गर्व होगा।

 
 

:

amitabh bachchanabhishek bachchangrandfatherkhazan singh surishare picturesfilm manmarziyaanturban look

loading...