main page

जब प्रियंका को सप्राइज देने 'क्वांटिको' के सेट पर पहुंच गए अभिनेता अनुपम खेर

Updated 15 March, 2018 10:17:41 PM

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर इन दिनों न्यू यॉर्क में हैं और बुधवार को वह न्यू यॉर्क में प्रियंका चोपड़ा से मिलने पहुंचे। बता दें, प्रियंका भी इन दिनों न्यू यॉर्क में अपने अमेरिकन...

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर इन दिनों न्यू यॉर्क में हैं और बुधवार को वह न्यू यॉर्क में प्रियंका चोपड़ा से मिलने पहुंचे। बता दें, प्रियंका भी इन दिनों न्यू यॉर्क में अपने अमेरिकन टीवी शो क्वांटिको की शूटिंग कर रही हैं। प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड शो क्वांटिको को लेकर काफी व्यस्त हैं। इसलिए वे कई दिनों से अमेरिका में ही हैं। जल्द वे भारत लौटेंगी चूंकि क्वांटिको 3 का शेड्यूल खत्म हो चुका है।  हाल ही में प्रियंका को इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के प्रसिद्ध अभिनेता ने सरप्राइज दिया।


अभिनेता और फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट अॉफ इंडिया, पुणे के चेयरमैन अनुपम खेर क्वांटिको के सेट पर पहुंचे और प्रियंका से मुलाकात की। इसको लेकर अनुपम ने प्रियंका के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि, 'आपके प्यार और गर्मजोशी के लिए धन्यवाद प्रियंका चोपड़ा। क्वांटिको के सेट पर आपसे मिलना काफी अद्भुत रहा। एक भारतीय होने के नाते मुझे आप पर और आपके द्वारा प्राप्त की गई उपलब्धियों पर गर्व है'।


 

:

anupam kherpriyanka choprabollywood

loading...