main page

भारतीय सिनेमा में योगदान के लिए आइफा पुरस्कार से सम्मानित होंगे अनुपम खेर

Updated 07 June, 2018 08:50:24 PM

बॉलीवुड के जाने माने चरित्र अभिनेता अनुपम खेर को अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा) पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। अनुपम खेर को भारतीय ...

मुंबईः बॉलीवुड के जाने माने चरित्र अभिनेता अनुपम खेर को अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा) पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। अनुपम खेर को भारतीय सिनेमा में शानदार योगदान के लिए इस महीने बैंकॉक में होने वाले 19वें अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा) पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। 

अनुपम खेर ने कहा, मैं हमारे फिल्म उद्योग का हिस्सा बनकर गौरवान्वित हूं, जो मेरे प्रति प्यार और गर्मजोशी जाहिर करने में बेहद उदार रहा है। मेरे 34 साल के काम ने मुझे उत्कृष्ट उपलब्धि हासिल करने में मदद की है और ऐसे समय में मदद की है, जब मेरी उम्र के कलाकारों को लाइफ टाइम अचीवमेंट पुरस्कार मिल रहे हैं। मैं भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय सिनेमा में 34 साल और काम करना पसंद करूंगा और नए व रोमांचित अवसरों को पाना चाहूंगा।

उन्होंने कहा, इस तरह के हर पुरस्कार के साथ एक जिम्मेदारी की भावना आती है, जिसके प्रति मैं अपने फिल्म उद्योग और हमारे देश के प्रतिनिधि के तौर पर अंतर्राष्ट्रीय सिनेमा में प्रतिबद्ध रहने का वादा करता हूं। आईफा अवार्डस 21 जून से 24 जून तक आयोजित होंगे।

:

Anupam kherhonored in iifacontributionindian cinemabollywood

loading...