main page

शादी में नहीं बुलाए जाने पर नाराज हुए अनुष्का के भाई, एेसे जाहिर की नाराजगी

Updated 15 December, 2017 12:11:19 PM

: बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी का खुमार अभी भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। पहले सोशल मीडिया पर इनकी शादी में नाराज हुए फूफा को लेकर ट्रोल कर रहे थे वहीं, अब पता चला है कि उनके भाई भी नाराज हो गए हैं। दरअसल, यूट्यूब पर एक वी़डियो में टीवी एक्टर नकुल मेहता को अनुष्का शर्मा का भाई बताया गया है। जै

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी का खुमार अभी भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। पहले सोशल मीडिया पर इनकी शादी में नाराज हुए फूफा को लेकर ट्रोल कर रहे थे वहीं, अब पता चला है कि उनके भाई भी नाराज हो गए हैं। दरअसल, यूट्यूब पर एक वी़डियो में टीवी एक्टर नकुल मेहता को अनुष्का शर्मा का भाई बताया गया है। जैसे ही नकुल को इस बात का पता चला उन्होंने उस वीडियो का स्क्रीनशॉट लेकर पोस्ट कर दिया। साथ ही लिखा कि मुझे अभी पता चला कि मेरी बहन की शादी हो गई है तो मैं उन्हें उनकी जिदंगी की इस पारी के लिए शुभकामनाएं देता हूं।

बता दें कि नकुल यहीं नहीं रुके उन्होंने वीडियो बनाने वाले पर टिप्पणी करते हुए लिखा कि उन्हें उनकी किसी बेहतर तस्वीर का इस्तेमाल करना चाहिए था। फिर क्या था ट्विटरबाजों ने इस वीडियो के स्क्रीनशॉट को जमकर ट्रोल किया। इसी क्रम में एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि उन्होंने अनुष्का को बधाई देने में इसलिए देर लगा दी क्योंकि वो अपनी बहन के लिए राखी का तोहफा लेने गए थे।
 

:

Anushka SharmaNakuul Mehta

loading...