main page

अनुष्का शर्मा की फिल्म "परी" के ये पांच प्रोमो देख आज रात सो नहीं पाएंगे आप

Updated 23 February, 2018 11:52:52 AM

बॉलीवुड में एेसी कई फिल्में रिलीज हुईं जिन्होंने दर्शकों को मुस्कुराने का मौका मिले लेकिन इस बार की होली कुछ अलग होने वाली है। जी हां इस होली को अनुष्का शर्मा की हॉरर फिल्म ‘परी’ रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से जिस तरह के प्रोमोज रिलीज हो रहे हैं, उन्हें देखने के बाद यह साफ तौर पर कहा जा सकता है कि

मुंबई: बॉलीवुड में एेसी कई फिल्में रिलीज हुईं जिन्होंने दर्शकों को मुस्कुराने का मौका मिले लेकिन इस बार की होली कुछ अलग होने वाली है। जी हां इस होली को अनुष्का शर्मा की हॉरर फिल्म ‘परी’ रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से जिस तरह के प्रोमोज रिलीज हो रहे हैं, उन्हें देखने के बाद यह साफ तौर पर कहा जा सकता है कि इस होली पर दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देने वाली है। अब तक फिल्म से चार शॉर्ट प्रोमो रिलीज हो चुके हैं और आज फिल्म का पांचवा शार्ट प्रोमो रिलीज हुआ है। हम आपको इस पैकेज में अनुष्का के अब तक के सभी प्रोमो दिखाएंगे जिसको देखकर अापके चेहरे की हवाइंयां उड़ जाएंगी। 

 

1. फिल्म परी के पहले टीजर में अनुष्का का बेहद डरावना लुक देखने को मिला। इस में उनका लुक इतना डरावना है कि शायद आपके रोंगटे भी खड़े हो जाए।
19 सेकेंड के इस टीजर की शुरुआत में अनुष्का का क्लोजअप दिखाया गया है। शुरुआत में अनुष्का का चेहरा काफी मासूम दिखता है। मगर वीडियो के आगे बढ़ते ही चेहरा खतरनाक हो जाता है। देखते ही देखते ही मासूम हसीं चेहरे पर ढ़ेर सारे चोट के निशान नजर आ जाते हैं। 

 

2.  फिल्म 'परी' के दूसरे टीज़र में अनुष्का का हॉरर अंदाज आपको अंदर तक हिला कर रख देगा। टीज़र में अनुष्का लोहे के चेनों में बंधी हुईं एक बेड पर बैठी दिख रही हैं। इसके बाद कैमरा धीरे-धीरे उनके चेहरे से पैरों की तरफ आता है और अचानक ही अनुष्का के पैरों के नाखून बढ़ने लगते हैं। जहां बॉलीवुड की लगभग सभी बड़ी-बड़ी हीरोइनें रोमांटिक फिल्में करने में बिजी हैं, वहीं अनुष्का शर्मा एक हॉरर फिल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने आ रही हैं।

3. फिल्म 'परी' के तीसरे टीजर में में अनुष्का खौफनाक अंदाज में डराती नजर आ रही हैं। 52 सेकेंड के इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रैस ने लिखा, "यह एक रिमाइंडर है कि ये कोई फेयरीटेल नहीं है।" परी' के इससे पहले कुछ पोस्टर और वीडियो आ चुके हैं, लेकिन ये टीजर उन सब से बिल्कुल अलग है। 

 


4. फिल्म 'परी' के चौथे वीडियो में अनुष्का का ये रूप देखकर दर्शक हिल जाएंगे। वीडियो में अनुष्का काली रात के समय बालकनी की रेलिंग पर बैठी हुई हैं। सामने पूरा चांद दिख रहा है। इस चांदनी रात के उजाले में जब वो कैमरे की तरफ देखती हैं तो उनकी आंखों में खून उतर आता है।

 


5. फिल्म ‘परी’ के पांचवे टीजर की बात की जाए तो इसमें अनुष्का शर्मा अंधेरी रात में टहलते हुए एक तालाब के पास जाती हैं और पानी में अपना चेहरा देखती हैं, जो खून से सना हुआ नजर आता है। इसके बाद तालाब की सारी मछलियां एक-एक करके ऊपर आने लगती हैं, जिनके प्राण शरीर से निकल चुके हैं।


बता दें कि फिल्म का यह नया प्रोमो देखने के बाद हम एक बात तो साफ तौर पर कह सकते हैं कि अनुष्का शर्मा की ‘परी’ बॉलीवुड बाकी हॉरर फिल्मों से काफी अलग होने वाली है। हाल फिलहाल में जितनी भी हॉरर फिल्में रिलीज हुई हैं, उनकी कहानी लगभग एक जैसी ही रही है लेकिन ‘परी’ की कहानी का अंदाजा कोई भी नहीं लगा पा रहा है। यही कारण है कि लोग साल 2018 की होली का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।फिल्म “परी’ अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस के अंतर्गत बनी तीसरी फिल्म है। इससे पहले वो ‘एन.एच. 10’ और ‘फिल्लौरी’ जैसी फिल्में बना चुकी हैं। ट्रेड उम्मीद कर रही है कि जैसे अनुष्का शर्मा के द्वारा निर्मित पहले की दो फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई की थी, ‘परी’ भी वैसा ही कमाल करके दिखाएंगी।

:

anushka sharmaparipromo

loading...