main page

बेशर्म एक्ट्रैस ने बेबी बंप के साथ खिंचवाई अश्लील तस्वीरें, सरेआम दिखाए प्राइवेट पार्टस

Updated 16 February, 2018 05:21:20 PM

हॉलीवुड एक्ट्रैस अप्रैल लव गैरी ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अप्रैल लव गैरी बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीरों में अप्रैल रैड नेट ड्रैस पहने हुए नजर आ रही हैं। 23 साल की अप्रैल का लुक फैंस के दिलों की धड़कने

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रैस अप्रैल लव गैरी ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अप्रैल लव गैरी बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीरों में अप्रैल रैड नेट ड्रैस पहने हुए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

23 साल की अप्रैल का लुक फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा देने वाला है। बेबी बंप साथ वह कैमरे के सामने बेहद बेशर्मी के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं। कुछ तस्वीरों में वह हाथ में फूल पकड़े हस्ते हुए तस्वीरें खिंचवाते हुए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा वह ब्लैक नेट ड्रैस पहने हुए तस्वीरें खिंचवाते हुए नजर आ रही हैं। ब्लैक ड्रैस में वह बैड पर लेटे हुए कातिलाना अंदाज के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि अप्रैल इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रैंड रॉबिन थिक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही हैं और जल्द ही उनके बच्चे की मां बनने वाली हैं। अप्रैल सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

लोग उनकी तस्वीरों को काफी लाइक और कमेंट करते हैं। अप्रैल की इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को लाखों लोग फॉलो करने लगे हैं। 

Bollywood Tadka

:

April Love GearyRobin ThickeBaby bumpinstagram picturesHot looks

loading...