main page

प्रीति जिंटा के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुए अर्जुन रामपाल, पत्नी और बेटियों को छोड़ रह रहे हैं अलग

Updated 27 May, 2018 05:42:15 PM

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल और प्रीति जिंटा हाल ही में एक साथ डिनर पर स्पॉट हुए। दोनों मुंबई के बांद्रा स्थित एक रेस्त्रां के बाहर नजर आए। इस दौरान प्रीति जहां ऑलिव ग्रीन और रेड नी लेंथ ड्रेस में दिखीं वहीं अर्जुन कैजुअल आउटफिट में काफी डैशिंग नजर आ रहे हैं। दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल और प्रीति जिंटा हाल ही में एक साथ डिनर पर स्पॉट हुए। दोनों मुंबई के बांद्रा स्थित एक रेस्त्रां के बाहर नजर आए।

Bollywood Tadka

इस दौरान प्रीति जहां ऑलिव ग्रीन और रेड नी लेंथ ड्रेस में दिखीं वहीं अर्जुन कैजुअल आउटफिट में काफी डैशिंग नजर आ रहे हैं। दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। 

Bollywood Tadka

अर्जुन रामपाल और प्रीति जिंटा फिल्म 'दिल है तुम्हारा' में 18 साल पहले एक साथ नजर आए थे।

Bollywood Tadka

अर्जुन की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो वह अपनी  पत्नी मेहर जेसिया और बेटियों- माहिकावह और माहिरा से अलग रह रहे हैं। तभी तो आजकल अर्जुन रामपाल डिनर पर स्पॉट किए जा रहे हैं। 

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान से बढ़ती नजदीकियों की वजह से अर्जुन रामपाल की शादी में तनाव बढ़ गया है जिसकी वजह से वो घर छोड़कर अपने परिवार से अलग रह रहे हैं। पिछले साल एक पार्टी में मेहर जेसिया और सुजैन खान के बीच जमकर झगड़ा हुआ था।

Bollywood Tadka

बात इतनी बढ़ी कि दोनों एक-दूसरे पर चीखने-चिल्लाने लगीं। दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक बहस हुई। फैशन डिजाइनर सुरीली गोयल दोनों के बीच आईं और मामला सुलझाने की कोशिश की मगर मेहर पार्टी छोड़कर चली गईं।

Bollywood Tadka

तभी से यह कयास तेज हो गए थे कि सुजैन से बढ़ती अर्जुन की करीबियों की वजह से मेहर टेंशन में थीं। 

Bollywood Tadka

:

arjul rampalpreity zintaspottedbandradinner date

loading...