main page

राखी ने अर्शी को किया किस, फिर अजय देवगन की फिल्म के गानें पर ठुमके लगा हुईं ट्रोल

Updated 02 April, 2018 11:58:01 AM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान और राखी सावंत इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में राखी ने सोशल साइट पर एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनके साथ अर्शी भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने उनको ट्रोल कर दिया है। राखी ने इंस्टाग्राम पर फोटो पर कैप्शन देते हुए लिखा कि ‘अर्शी खान मेरी स्वीट हार्ट फ्रेंड है और यह मेरी best buddy है। वीडियो में दोनो अजय देवगन की फिल्म ‘बादशाहो’ के गाने ‘मेरे रश्के कमर’ पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान और राखी सावंत इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में राखी ने सोशल साइट पर एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनके साथ अर्शी भी नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने उनको ट्रोल कर दिया है। राखी ने इंस्टाग्राम पर फोटो पर कैप्शन देते हुए लिखा कि ‘अर्शी खान मेरी स्वीट हार्ट फ्रेंड है और यह मेरी best buddy है। वीडियो में दोनो अजय देवगन की फिल्म ‘बादशाहो’ के गाने ‘मेरे रश्के कमर’ पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने राखी की पोस्ट पर भद्दे कमेंट किए। किसी ने कमेंट में अर्शी खान का मजाक उड़ाया तो किसी ने 'राखी को जय राखी माता' कहकर चुटकी ली। इतना ही नहीं वीडियो में उनके डांस को देखने के बाद एक यूजर ने यह तक लिख दिया कि 'मेरी हंसी नहीं रुक रही हैं'। 

 

:

arshi khanrakhi sawantinstagramdance videotrolled

loading...