main page

अर्शी खान अब नजर आ सकती है इस रियलिटी शो में, स्विमिंग और जिम में कर रही है कड़ी मेहनत

Updated 18 January, 2018 05:55:11 PM

‘आवाम की चहेती’ अर्शी खान ने रियलिटी शो बिग बॉस में काफी सुर्खियां बटौरी थी। लेकिन इन दिनों वह कुछ अलग ही ढंग की कोशिशों में लगी हुई हैं। इन दिनों वे स्विमिंग में खूब हाथ आजमा रही हैं, और जिम में दबकर पसीना बहा रही हैं। अर्शी खान को स्विमिंग नहीं आती है, और इस बात की झलक उस समय मिल गई थी जब उन्होंने बिग बॉस-11 में पानी में डूबकी लगाई थी। अब सूत्रों से खबर मिल रही है कि उन्हें खतरों के खिलाड़ी के अगले सीजन के लिए अप्रोच किया गया है, इसलिए उन्होंने पसीना बहाना शुरू कर दिया है।

मुंबई: ‘आवाम की चहेती’ अर्शी खान ने रियलिटी शो बिग बॉस में काफी सुर्खियां बटौरी थी। लेकिन इन दिनों वह कुछ अलग ही ढंग की कोशिशों में लगी हुई हैं। इन दिनों वे स्विमिंग में खूब हाथ आजमा रही हैं, और जिम में दबकर पसीना बहा रही हैं। अर्शी खान को स्विमिंग नहीं आती है, और इस बात की झलक उस समय मिल गई थी जब उन्होंने बिग बॉस-11 में पानी में डूबकी लगाई थी। अब सूत्रों से खबर मिल रही है कि उन्हें खतरों के खिलाड़ी के अगले सीजन के लिए अप्रोच किया गया है, इसलिए उन्होंने पसीना बहाना शुरू कर दिया है।

Bollywood Tadka

वैसे भी देखा गया है कि 'बिग बॉस' में नजर आने वाले या फिर 'खतरों के खिलाड़ी' में दिखने वाले एक-दूसरे शो में नजर आते रहते हैं। जैसे हिना खान 'खतरों के खिलाड़ी' से 'बिग बॉस-11' में आई थीं और 'बिग बॉस-10' के सीजन के विजेता मनवीर गुर्जर शो जीतने के बाद खतरों के खिलाड़ी में दिखे थे। हालांकि इस संबंध में कोई आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है। जब अर्शी खान के मैनेजर फ्लिन रेमेडियोज से इन कयासों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने यही कहा कि मैं भी चाहता हूं कि ये अफवाहें सच हो जाए।

Bollywood Tadka

अर्शी खान 'बिग बॉस' के घर में अपने हाथ अच्छे से दिखाए थे। ऐसे में वे बिना वजह तो इतनी तैयारी नहीं करेंगी क्योंकि 'खतरों के खिलाड़ी' में अधिकतर स्टंट पानी से जुड़े होते हैं। शायद अर्शी को कोई सिग्नल मिला होगा जिस वजह से उन्होंने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं। हम तो यही कहते हैं कि अर्शी खान अगर 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आईं तो आवाम को ग्लैमर और रोमांच दोनों का कॉकटेल देखने को मिलेगा।
 

:

arshi khankhatron ke khiladibigg boss 11

loading...