main page

हॉट एक्ट्रैस मर्लिन मुनरो की आखिरी SEXY तस्वीर होगी नीलाम

Updated 09 March, 2015 05:44:46 PM

हॉलीवुड आईकॉन मर्लिन मुनरो के फाइनल फोटोशूट की तस्वीरें अगले हफ्ते टैक्सस में नीलाम होंगी। वोग के लिए बर्ट स्टर्न के द्वारा तैयार किए गए फोटो के प्रिंट टैक्सस में शुरू हो रही हैरिटेज ऑक्शन के लिए उपलब्ध होंगे।

लंदन: हॉलीवुड आईकॉन मर्लिन मुनरो के फाइनल फोटोशूट की तस्वीरें अगले हफ्ते टैक्सस में नीलाम होंगी। वोग के लिए बर्ट स्टर्न के द्वारा तैयार किए गए फोटो के प्रिंट टैक्सस में शुरू हो रही हैरिटेज ऑक्शन के लिए उपलब्ध होंगे।

स्टर्न का साल 2013 में देहांत हो चुका है। उन्होंने साल 1962 में वोग के लिए मुनरो पर एक फोटो सीरीज शूट किया था। ये वो अंतिम पब्लिश फोटो थे जो मर्लिन मुनरो की अचानक हुई मौत के पहले नज़र आए। मुनरो की 36 साल की उम्र में अचानक मौत हो गई थी। इन फोटो को 'द लास्ट सिटिंग' के नाम से जाना जाता हैं।

नीलामी में मुनरो के करीबी दोस्त रहे जॉर्ज बैरिस के द्वारा लिए गए फोटोग्राफ्स भी शामिल होंगे। जो उन्होंने साल 1955 में फिल्म 'द सेवन ईयर इच' की शूटिंग के दौरान मुनरो से हुई मुलाकात में खींचे थे। इन फोटोज में मुनरो कैलिफोर्निया बीच पर प्लेफुल नज़र आ रही हैं।

बैरिस ने इन फोटोज को मुनरो पर तैयार होने वाली एक किताब के लिए इकट्ठा किया था। मगर तीन हफ्ते बाद उनकी अचानक हुई मौत से यह बात ठंडे बस्ते में चली गई। विशेषज्ञों का मानना है कि नीलामी में शामिल छह प्रिंट का हर प्रिंट 4 हजार पाउंड का हो सकता है।

:

Marilyn Monroefinal photoshootauctionHollywood news

loading...