main page

PIX: फेमस एक्‍ट्रेस ने पति को दिखाया घर से बाहर का रास्ता

Updated 17 April, 2015 11:43:00 AM

अक्सर हमें बॉलीवुड सेलेब्रिटी के पारिवारिक लड़ाई-झगड़े सुनने को मिलते रहते हैं। अभी ताजा खबरों की मानें तो खबर मिली है कि टेलीविजन की फेमस एक्ट्रैस दीपशिखा नागपाल ने अपने पति केशव अरोड़ा को घर से बाहर निकाल दिया है।

नई दिल्‍लीः अक्सर हमें बॉलीवुड सेलेब्रिटी के पारिवारिक लड़ाई-झगड़े सुनने को मिलते रहते हैं। अभी ताजा खबरों की मानें तो खबर मिली है कि टेलीविजन की फेमस एक्ट्रैस दीपशिखा नागपाल ने अपने पति केशव अरोड़ा को घर से बाहर निकाल दिया है।

मीडिया के अनुसार, लंबे समय इन दोनों के रिश्तों में काफी लड़ाईृ-झगड़ों की खबरें  आ रही थी लेकिन जब उनको लगा कि अब सारी हदें पार हो गई है तो उन्होंने ऐसा कदम उठाया लिया है।

आपको बता दें कि, दीपशिखा और उनके पति केशव को कई पार्टियों और इवेंट्स में साथ-साथ देखा गया है लेकिन इन्हें देखकर शायद ही कोई अंदाजा लगा पाता कि इनके रिलेशन में इतना उतार-चढ़ाव है।

खबरों की मानें तो दीपशिखा ने पुलिस में शिकायत की है कि उनके पति केशव को उनके घर से दूर रखा जाए। उन्‍होंने अपने पति के खिलाफ non- cognizable offence भी दायर कर दी है। आपको बता दें कि दीपशिखा नागपाल और केशव अरोड़ा साल 2012 में शादी के बंधन बंधे थे। वहीं, यह उनकी दूसरी शादी है। 

 

:

Deepshikha NagpalBollywood celebritiesKeshav AroraActressMarriageTelevision news

loading...