main page

माधुरी दीक्षित व हेमा मालिनी के बाद अब परिणीति करेंगी हरियाणा सरकार का प्रचार

Updated 17 July, 2015 03:41:26 AM

हरियाणा सरकार ने आज फिल्म अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ अभियान के लिए अपना ब्रांड एम्बैसेडर नियुक्त किया है।

हिसार: हरियाणा सरकार ने आज फिल्म अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ अभियान के लिए अपना ब्रांड एम्बैसेडर नियुक्त किया है। परिणीति 21 जुलाई को हरियाणा सरकार द्वारा इस अभियान के संदर्भ में गुडग़ांव में होने वाले कार्यक्रम में विशेष तौर पर भाग लेगी।

गौरतलब है कि इससे पूर्व ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ के राष्ट्र स्तर पर शुरू किए गए कार्यक्रम का जब हरियाणा के पानीपत से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा शुरुआत की गई थी तब इस कार्यक्रम की ब्रांड एम्बैसेडर के रूप में माधुरी दीक्षित शामिल हुई थी। इसके बाद हरियाणा के पर्यटन विभाग ने भी प्रदेश में पर्यटन को बढ़ावा देने व इसके प्रचार के लिए प्रख्यात अभिनेत्री एवं सांसद हेमा मालिनी को अपना ब्रांड एम्बैसेडर नियुक्त किया था और उन्हें इसी वर्ष फरवरी में आयोजित सूरजकुंड मेले में आमंत्रित किया गया, मगर वह किन्हीं कारणों से उस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाईं, मगर आने वाले दिनों में संभवतया हेमा मालिनी विभिन्न प्रचार माध्यमों के जरिए हरियाणा पर्यटन का प्रचार करती नजर आएंगी। 
:

Madhuri DixitHema MaliniParniti choprasave the daughter Pdhao daughtertourismEntertainment news

loading...