main page

फिल्म 'ब्लैकमेल' के एक्टर ने पत्नी को कंधे पर उठाकर करवाई सैर, वायरल हो रही है वीडियो

Updated 15 April, 2018 10:33:40 AM

बॉलीवुड एक्टर इमरान खान की फिल्म ''ब्लैकमेल'' में नजर आए अरुणोदय सिंह की हाल ही में सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। वीडियो में वह अपनी पत्नी को कंधे पर बिठाकर चलते हुए नजर आए। उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि अरुणोदय अपनी वाइफ ली एल्टन के साथ एक पार्टी में गए थे वहां से निकलते वक्त कार थोड़ी दूर पार्क थी। ऐसे में कार तक जाते वक्त ली एल्टन काफी थक गई थीं। इसलिए अरुणोदय ने उन्हें पीठ पर उठा लिया और कार तक ले जाते नजर आए।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर इमरान खान की फिल्म 'ब्लैकमेल' में नजर आए अरुणोदय सिंह की हाल ही में सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। वीडियो में वह अपनी पत्नी को कंधे पर बिठाकर चलते हुए नजर आए।

Bollywood Tadka

उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि अरुणोदय अपनी वाइफ ली एल्टन के साथ एक पार्टी में गए थे वहां से निकलते वक्त कार थोड़ी दूर पार्क थी। ऐसे में कार तक जाते वक्त ली एल्टन काफी थक गई थीं। इसलिए अरुणोदय ने उन्हें पीठ पर उठा लिया और कार तक ले जाते नजर आए।

Bollywood Tadka

बता दें कि 5 नवंबर 2016 को शाही अंदाज में अरुणोदय ने अपने गर्लफ्रेंड ली से शादी की थी। शादी की दावत में बड़ी संख्या में पॉलिटिक्स और बॉलीवुड से जुड़ीं बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी।

 

अरुणोदय की लव-लाइफ काफी चर्चित रही। शादी से पहले उन्होंने ढाई साल कनाडा की रहने वालीं ली एल्टन को डेट किया। वे पेशे से शेफ हैं और गोवा स्थित Puffu केफे की मालकिन हैं। एक्टिंग में दिलचस्पी होने की वजह से उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाया। 
 

:

blackmailarunoday singhwifelee eltonpartyvideo viral

loading...