main page

शाहरुख खान की ऑनस्क्रीन दादी अवा मुखर्जी का हुआ निधन

Updated 17 January, 2018 03:42:45 PM

बॉलीवुड फिल्म देवदास में शाहरुख की दादी का किरदार निभाने वाली अवा मुखर्जी ने 15 जनवरी को 88 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। लेकिन इनकी मौत का कारण सामने नहीं आया है। इनकी मौत की वजह से पूरा बॉलीवुड शोक में है। उन्होंने फिल्मों में ही नहीं बल्कि कई टीवी विज्ञापनों मे भी काम कर चुकी हैं।

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म देवदास में शाहरुख की दादी का किरदार निभाने वाली अवा मुखर्जी का देहांत हो गया है। 15 जनवरी को मुंबई में अवा मुखर्जी ने 88 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। इनकी मौत की वजह से पूरा बॉलीवुड शोक में है। अवा मुखर्जी को अब तक बड़े और छोटे पर्दे के अलावा ऐड में भी देखा गया। उन्होंने साल 1963 में एक बंगाली फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

बता दें कि फिल्म का नाम था- राम ढाका। इस फिल्म को तारू मुखर्जी ने डायरेक्ट किया था। वहीं अवा लंबे समय से फिल्मों में वापसी के इंतजार में थीं। साल 2000 में अवा फिल्म ‘स्निप’ में नजर आई थीं। वहीं अवा ने शाहरुख खान के साथ भी काम किया। अवा संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘देवदास’ में शाहरुख बने देवदास की दादी बनी नजर आई थीं। यह फिल्म साल 2002 में आई थी।

:

Ava Mukherjeepasses away

loading...