main page

दिव्यांका त्रिपाठी की ऑनस्क्रीन बहन को इस वजह से मिल रही थी जान से मारने मारने की धमकी

Updated 18 March, 2018 11:45:31 AM

टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें‘ में मिहिका का किरदार निभाने वाली अवंतिका हुंडल को फैंस से काफी खरी खोटी सुनने को मिली। इतना ही नहीं अवंतिका को कुछ लोगों ने मारने की धमकी भी दे दी। दरअसल, कुछ दिन पहले ही इस सीरियल में अंवतिका के किरदार को थोड़ा नकारात्मक दिखाने की कोशिश गई थी। यहां तक की बाद में इसका खुलासा भी हो गया था कि मिहिका सिर्फ बुरा बनने का नाटक कर रही थी, ताकि रमन और इशिता के बिखरते हुए रिश्ते को बचाया जा सके।

मुंबई: टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें‘ में मिहिका का किरदार निभाने वाली अवंतिका हुंडल को फैंस से काफी खरी खोटी सुनने को मिली। इतना ही नहीं अवंतिका को कुछ लोगों ने मारने की धमकी भी दे दी। दरअसल, कुछ दिन पहले ही इस सीरियल में अंवतिका के किरदार को थोड़ा नकारात्मक दिखाने की कोशिश गई थी। यहां तक की बाद में इसका खुलासा भी हो गया था कि मिहिका सिर्फ बुरा बनने का नाटक कर रही थी, ताकि रमन और इशिता के बिखरते हुए रिश्ते को बचाया जा सके।

खबरों की मानें तो इस बात का खुलासा होने के बाद भी अवंतिका को लगातार धमकियां मिलती रही। उन्होंने इस सिलसिले में अपनी चुप्पी तोड़ी और कहा कि, ‘मैं इस फीडबैक से काफी खुश हूं। कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर मुझे धमकी भी दी।’ अवंतिका आगे कहती है कि, ‘लेकिन वहीं कुछ लोगों ने इस बात को समझा कि यह सिर्फ और सिर्फ अभिनय था और उन्होंने मेरे काम की तारीफ भी की।’


 

:

yeh hai mohabbateinavantika hundalDivyanka Tripathi Dahiya

loading...