FacebookTwitterg+Mail

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों ने मजबूरी में की B ग्रेड की फिल्‍में, नाम जानकर लगेगा झटका

b grade movies actress in bollywood
30 January, 2018 01:49:05 PM

मुंबई:  बॉलीवुड फिल्में तीन ग्रेड के हिसाब से बंटी हुई है।   A ग्रेड , B ग्रेड, C ग्रेड। इसमें एडल्‍ट लिस्‍ट में आने वाली फिल्‍मों को B ग्रेड की कैटेगिरी में रखा जाता है। ये फिल्‍में आप परिवार के साथ तो नहीं देख सकते हैं लेकिन युवाओं को इसमें ज्‍यादा इंटरेस्‍ट होता है। बता दें कि इन फिल्‍मों में काम करने वाले एक्‍टर व एक्‍ट्रैस भी फेमस हो जाते हैं लेकिन वहीं उनकी इमेज ठीक नहीं देखी जाती। वहीं आपको बता दें कि बॉलीवुड में भी ऐसी कई जानी मानी एक्‍ट्रैस हैं जिन्‍होंने कभी ना कभी B ग्रेड फिल्मों में काम किया था। 

PunjabKesari

नगमा- यह साउथ से लेकर भोजपूरी के B ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी हैं और वहीं अब ये राजनीती में भी आ चुकी है।

PunjabKesari

सिल्क स्मिता- ये बॉलीवुड का जाना माना नाम है इन्‍होंने भी B ग्रेड फिल्‍मों में बखूबी काम किया है। इनके हॉट अंदाज को तो लोग आज भी भूल नहीं पाते हैं। 

PunjabKesari

नेहा धूपिया- जी हां नेहा भी इन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। भले ही आज कहीं गायब है लेकिन इन्‍होने अपने करियर की शुरूआत में B ग्रेड फिल्मों में काम करती थी।

PunjabKesari

पायल रहतौगी- इनका नाम तो आपने सुना ही होगा इन्‍होंने कई सारी B ग्रेड फिल्मों में काम किया है। उन्हें बॉलीवुड की सबसे ज्यादा हॉट एक्‍ट्रेस में एक माना जाता है।  दर्शकों ने इन्हें बिग बॉस के बाद पहचानना शुरु किया था।

PunjabKesari
अर्चना पूरन सिंह- आजकल अर्चना एक शो में जज की भूमिका निभा रही हैं वहीं बॉलीवुड में भी अर्चना ने काम किया हुआ है। लेकिन काफी कम लोग ही जानते है कि अर्चना ने B ग्रेड फिल्मों में भी काम किया हुआ है। 

PunjabKesari

सना खान- बिग बॉस की पूर्व कंटस्टेंट सना खान ने भी ढेरो B ग्रेड फिल्में की है। सना को टीवी और फिर बॉलीवुड में सफलता तो बाद में मिली लेकिन असल शोहरत की शुरुवात तो उनकी B ग्रेड फिल्मों से ही हुई थी।

PunjabKesari
मान्यता दत्त- आप सभी संजय दत्‍त की पत्‍नी मान्यता दत्त को तो जानते ही होंगे आज इनके फॉलोवर्स की कमी नहीं है लेकिन एक समय में इन्‍होंने भी अपने बॉलीवुड करियर को जारी रखने के लिए बी ग्रेड फिल्मों में काम किया था।


B grade movies actress bollywood
loading...