main page

Box Office Collection: टाइगर श्रॉफ की दहाड़ ने 'पद्मावत' को पछाड़ा, कमाई जानकर होंगे हैरान

Updated 31 March, 2018 10:06:58 AM

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म ''बागी 2'' ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धावा बोल दिया है। फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भारी भीड़ दिखाई दी। वैसे बता दें कि साल 2018 की अब तक ''पद्मावत'' ने ग्रैंड ओपनिंग करने एकलौती फिल्म थी, लेकिन अब टाइगर की दहाड़ ने उसे भी पीछे छोड़ दिया। ''बागी 2'' की पहले दिन की कमाई से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म सुपर-डुपर हिट हो सकती है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 2' ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धावा बोल दिया है। फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भारी भीड़ दिखाई दी। वैसे बता दें कि साल 2018 की अब तक 'पद्मावत' ने ग्रैंड ओपनिंग करने एकलौती फिल्म थी, लेकिन अब टाइगर की दहाड़ ने उसे भी पीछे छोड़ दिया। 'बागी 2' की पहले दिन की कमाई से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म सुपर-डुपर हिट हो सकती है।

Bollywood Tadka

रमेश बाला ने लिखा, टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 2' ने पहले दिन इंडिया में जबरदस्त ओपनिंग दी है। साल 2018 में 20 करोड़ रुपए की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले 'पद्मावत' पहले दिन 19 करोड़ रुपए कमाए थे। वीकेंड के अभी दो दिन बाकी है और उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर 50 करोड़ रुपए तक का आंकड़ा आसानी से पार कर लेगी। 
 

:

Baaghi 2Box Office CollectionDay 1tiger shroffdisha patanipadmavatm deepika padukoneSanjay Leela Bhansaliranveer singhshahid kapoor

loading...