FacebookTwitterg+Mail

24 घंटे से कम वक्त में बाहुबली 2 के ट्रेलर को मिले 2 करोड़ 30 लाख व्यूज

baahubali2 trailer views is 23 million
17 March, 2017 06:38:54 PM

मुंबई: फिल्म ‘बाहुबली-द कन्क्लूजन’ का ट्रेलर लांच हो चुका है। लांच होने के साथ ही इसने रिकॉर्ड बनाना बभी शुरू कर दिया। क्योंकि महज 24 घंटो में इस फिल्म के ट्रेलर को 2 करोड़ 30 लाख के करीब लोगों ने देख लिया है। तेलगु प्रोमो को अभी तक 1.5 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। धूम 3 और बैंग बैंग के बाद बाहुबली 2 तीसरी फिल्म होगी जो IMAX फॉर्मेट में रिलीज होगी।

बता दें फिल्म का ट्रेलर शानदार है। लेकिन ट्रेलर देख दर्शकों को अभी भी इस सवाल का जवाब नहीं मिला है कि 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा' ? ट्रेलर में बेहतरीन लोकेशन्स, वार सीन्स और शानदार विजुअल इफेक्ट्स दिखाए गए हैं। फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट और 24 सेकेंड का है। ट्रेलर की शुरुआत में अमरेद्र बाहुबली माहिष्मती राज्य की रक्षा की शपथ लेते नजर आते हैं और कहते हैं इसके लिए वो जान भी दे देंगे।

दरअसल कल फिल्म ‘बाहुबली-द कन्क्लूजन’ का ट्रेलर लांच किया गया जिस मौके पर फिल्म के को-प्रोड्यूसर शोबु यरलगद्दा ने साफ किया कि ‘बाहुबली- द बिगिनिंग’ की धमाकेदार कमाई बावजूद भी फिल्म की लागत नहीं निकाल पाई है। ऐसे में उम्मीद है कि ‘बाहुबली-द कन्क्लूजन’ से न केवल फिल्म पर लगी लागत निकलेगी बल्कि बड़ा फायदा भी होगा। शोबु यरलगद्दा ने बताया कि बाहुबली को बनाने में बिना किसी हिचक के पैसे लगाए गए है ऐसे में फिल्म के दोनों पार्ट को बनाने में 400 करोड़ रुपए से ज्यादा की भारी भरकम रकम लग गई। ऐसे में अब सारी उम्मीदें बाहुबली 2 है। माना जा रहा है कि बाहुबली 2 कम से कम 500 करोड़ का बिजनेस करेगी। 


bahubali 2 Trailer Bollywood Youtube
loading...