FacebookTwitterg+Mail

Video: 'बद्री की दुल्हनिया' का नया सॉन्ग, 'हमसफर' बने वरुण-आलिया

17 February, 2017 08:13:24 PM

मुंबई: अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री आलिया भट्ट की जोड़ी एक बार फिर लोगो के दिल को छूने वाली है। धमाकेदार ट्रेलर और कुछ गानों के बाद अब ये लेकर आए हैं अपनी फ़िल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया का एक और गाना। 'हमसफ़र', बद्री और वैदेही की केमिस्ट्री इस गाने में आपको इतना इम्प्रेस करेगी कि आप इसे बार-बार, लगातार देखेंगे। गाने के कुछ बोल आपने कल ही वरुण-आलिया के सोशल अकाउंट पर सुन लिए होंगे मगर अब आपके सामने पेश है यह पूरा गाना। 

बता दें इस गाने में वरुण और आलिया की केमिस्ट्री आपको एक-एक सीन में, एक-एक फ्रेम में नज़र आएगी। दिल को छू जाने वाली म्यूजिक और आवाज़ आपको इस गाने को बार बार सुनने पर मजबूर करेगी। 'हमसफ़र' गाने को आवाज़ दी है अखिल सचदेव और मानशील गुजराल ने। आंखों के साथ कानों को भी सुकून दे रहा है बद्रीनाथ की दुल्हनिया का यह गाना।

शशांक खेतान के द्वारा लिखी और निर्देशित की गई यह फिल्म 10 मार्च के नजदीक रिलीज की जाएगी। फिल्म के प्रोडक्शन की बात करें तो इंडस्ट्री के तीन दिग्गज प्रोड्यूसर्स ने फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। हिरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता फिल्म के प्रोड्यूसर्स होंगे। फिल्म में म्यूजिक दिया है अमाल मलिक, तनिष्क बागची और अखिल सचदेवा ने। फिल्म का सॉन्ग तम्मा-तम्मा जिसे जल्द ही रिलीज किया जाएगा को फेमस सिंगर बप्पी लहरी ने गाया है। गानों के लिरिक्स की बात करें तो इंदरवीर ने इस गाने के बोल लिखे हैं। बाकी गानों के बोल कुमार, मनोज मुंतशिर, शब्बीर अहमद, अखिल सचदेवा और जाने-माने रैपर बादशाह ने लिखे हैं।


Alia Bhatt Varun Dhawan Badrinath Ki Dulhania Humpty Sharma Ki Dulhania Karan Johar Dharma Productions Humsafar Song
loading...