FacebookTwitterg+Mail

तोड़ा जाएगा 'बाहुबली' का सेट, बनाने में हुए थे 35 करोड़ खर्च

bahubali set demolished
07 December, 2017 10:58:23 AM

हैदराबाद: खबर मिली है कि हैदराबाद स्थित रामोजी फिल्मसिटी में मौजूद डायरेक्टर एस. एस. राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' का सेट जल्दी ही तोड़ा जाएगा। रामोजी फिल्मसिटी का कुल एरिया 2000 एकड़ है। इसके 15 एकड़ हिस्से में 'बाहुबली' का सेट लगाया गया था। 

PunjabKesari
 फिल्मसिटी के एक गाइड ने मीडिया से खास बातचीत में बताया, "'बाहुबली' की सक्सेस के बाद फिल्मसिटी की टीम ने मेकर्स ने यह सेट 5 करोड़ रुपए में खरीद लिया था। तब से इसे पब्लिक के लिए खोल दिया गया था। इसके बाद यहां के टूर टिकट काफी तेजी से बिके। फिल्मसिटी सेट पर खर्च की गई अपनी लागत निकाल चुकी है।" 

PunjabKesari

जब गाइड से यह सवाल किया गया तो उसने कहा, "फिल्मसिटी में एक अन्य फिल्म का सेट लगाया जाना है, जो 'बाहुबली' की जगह ही होगा। नए सेट के निर्माण के लिए जनवरी में 'बाहुबली' के सेट को तोड़ दिया जाएगा।" सेट का निर्माण प्रोडक्शन डिजाइनर साबू सायरिल ने किया था। 

PunjabKesari

फिल्म के फर्स्ट पार्ट में महिष्मति किंगडम का सेट बनाने में 28 करोड़ रुपए का खर्च आया था।  सीक्वल में उसी सेट पर कुछ नए एलीमेंट्स को जोड़कर फिल्म के कई सीन फिल्माए गए। इसके अलावा एक नए किंगडम का सेट भी तैयार किया गया, जिसके प्रोडक्शन डिजाइन का खर्च 35 करोड़ रुपए आया है। इस सेट को 500 लोगों ने करीब 50 दिन में तैयार किया।


bahubali set demolished
loading...