FacebookTwitterg+Mail

बंदगी ने घर में सबके सामने खोला राज, बोली- अपने दोस्तों के साथ सोने के लिए कहता था EX ब्वॉयफ्रैंड

bandagi kalra boyfriend dennis nagpal contestants allegation
12 November, 2017 04:55:03 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के घर में बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा के बीच इन दिनों अपनी रोमांस को लेकर काफी चर्चा में है। दोनों को पिछले हफ्ते नेशनल टेलिविजन पर एक-दूसरे के काफी करीब तो देखा ही गया इसके साथ ही दोनों ने ऑन-कैमरा किस भी किया था। 

PunjabKesari

वैसे बताया जा रहा है कि पुनिश से पहले बंदगी का अफेयर डेनिस नागपाल के साथ था। जबकि बीते दिनों ही उन्होंने बंदगी से ब्रेकअप करने का निर्णय ले लिया है। प्रियांक शर्मा जो कि बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद बंदगी के बॉयफ्रेंड डेनिस से मिले थे उन्होंने कालरा को बताया कि नागपाल काफी अच्छे इंसान हैं और वो घर के अंदर जो कर रही हैं वो गलत है।

PunjabKesari

इसके बाद बंदगी ने प्रियांक को बताया कि उसे डेनिस के बारे में कुछ नहीं पता है और इसलिए उसे इन सब से दूर रहना चाहिए। कुछ देर बाद बंदगी ने बताया कि नागपाल उन्हें अपने एक दोस्त के साथ सोने के लिए कहता था। इसने बंदगी और डेनिस के रिश्ते को तोड़ने का काम किया। इसके बाद वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने घरवालों के मुद्दों पर बातचीत की, इसी बीच डेनिस का नाम एक बार फिर सामने आया। दरअसल, प्रियांक के साथ बहस के बीच कालरा ने बताया कि कैसे डेनिस उन्हें शेयर करना चाहता था।

PunjabKesari


BIGG BOSS Bandagi kalra dennis nagpal salman khan punish sharma
loading...