main page

वायरल हो रही है शाहरुख संग बांग्‍लादेशी 'सुपरस्‍टार' की ये सेल्‍फी, लेकिन सच तो कुछ और ही है...!

Updated 26 July, 2017 07:00:58 PM

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग देश ही नहीं विदेशों में भी हैं। हर कोई उनके साथ...

मुंबईः बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग देश ही नहीं विदेशों में भी हैं। हर कोई उनके साथ सेल्फी लेना चाहता है। शाहरूख की एक झलक के लिए उनके घर मन्नत के बाहर फैन्स की भीड़ लगी रहती है। लेकिन कम ही लोग होते हैं जिन्हें किंग खान के साथ एक सेल्फी का मौका मिलता है।

ऐसे हालात में जहां लोग शाहरुख के साथ एक सेल्फी को तरसते हैं। बांग्लादेशी 'सुपरस्टार' अशरफुल अलोम के साथ किंग खान की सेल्फी काफी वायरल हो रही है। अब अगर आप ये सोच रहे हैं कि किंग खान अलोम से कब मिले तो बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है।

पिछले काफी समय से अलोम सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। सुंदर लड़कियों के साथ अक्सर फोटो में नजर आने वाले अलोम का उनकी बदसूरती के लिए लोगों ने खूब मजाक बनाया। अलोम ने हाल ही में अपने ट्विटर पर बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ अपनी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है और उन्हें खुद का फैन बताया है।

इस फोटो के कैप्शन में अमोल ने लिखा - सारुख खान मेरा फैन है... 100 परसेंट हीरो अमोल बोगरा... सुनो! सारुख मेरे साथ सेल्फी ले रहा है... लव यू सारुख माय फैन।  खास बात तो ये है कि उन्होंने शाहरुख नाम की स्पेलिंग तक से नहीं लिखी है। फिलहाल शाहरुख खान के साथ उनकी ये सेल्फी देखकर सब हैरान रह गए। इतना ही नहीं इस सेल्फी के बाद लोगों ने उनका एक बार फिर मजाक बनाना शुरु कर दिया।

Bollywood Tadka

दरअसल ये शाहरुख के साथ पोस्ट की गई ये सेल्फी असली नहीं है बल्कि इसमें फोटो शॉप का इस्तेमाल करके अलोम की तस्वीर जोड़ी गई है। शाहरुख ने ये सेल्फी अपनी एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान अपने फैंस के साथ खींची थी। 
 

:

Shahrukh Khanbangladeshi superstarSelfiealomBollywood

loading...