main page

'बेवॉच' प्रीमियर: प्रियंका ने दिखाई अपनी हॉटनेस, पहुंची फिल्म की पूरी स्टार कास्ट

Updated 15 May, 2017 12:28:10 PM

मियामी में हुए इस प्रीमियर में रेड कार्पेट पर प्रियंका ग्लैमरस लग रही थीं। प्रियंका चोपड़ा यहां डार्क ब्लू गाउन में पहुंची। इस प्रीमियर के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

मुंबई: मियामी में हुए इस प्रीमियर में रेड कार्पेट पर प्रियंका ग्लैमरस लग रही थीं। प्रियंका चोपड़ा यहां डार्क ब्लू गाउन में पहुंची। इस प्रीमियर के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर छा गई हैं। इस फिल्म में इस अभिनेत्री के साथ उनके को-स्टार ड्वेन जॉनसन है। प्रीमियर के दौरान कैमरे के सामने ही जॉनसन ने प्रियंका को KISS कर लिया।

Bollywood Tadka

 

प्रियंका ने फिल्म की पूरी स्टारकास्ट के साथ फिल्म का मियामी में प्रीमियर अटेंड किया। प्रीमियर की ये तस्वीर प्रियंका ने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। फिल्म में उनके साथ ड्वेन जॉनसन और जॅक अफ्रॉन जैसे कलाकार हैं। इस फिल्म में प्रियंका के को-स्टार हैं ड्वेन ‘द रॉक’ जॉनसन। 

Bollywood Tadka

बता दें कि ‘बेवॉच’ 1990 के मशहूर टीवी धारावाहिक का संस्करण है। ‘हॉरिबल बॉसेस’ से नामी फिल्म डायरेक्टर सेठ गॉर्डन फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं। इसके डायलॉग डेमियन शैनन और मार्क स्विफ्ट ने लिखे हैं। ये फिल्म 25 मई 2017 को रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

 

:

baywatch premierePriyanka chopra

loading...