main page

जब बेनाफ्शा से फैन ने की हिना को थप्पड़ मारने की रिक्वेस्ट, तो उन्होंने दिया ये जवाब

Updated 28 November, 2017 11:46:40 AM

रियालिटी शो बिग बॉस 11 में जब बेनाफ्शा सूनावाला घर में थीं तो हिना खान की टीम का हिस्सा थीं। लेकिन घर से बाहर आने के बाद जबसे उन्हें पता चला है कि उनके पीठ पीछे कौन-कौन उनकी बीचिंग करता है तबसे उनके मिजाज भी काफी बदल गए हैं। इसका सबूत हाल ही में सोशल मीडिया पर मिला है। दरअसल, एक ट्विटर कन्वर्सेशन के दौरान एक फैन ने बेनाफ्शा से रिक्वेस्ट करते हुए कहा है, कि हिना खान जब भी घर से बाहर आए तो वो उन्हें एक थप्पड़ जरूर लगाएं।

मुंबई: रियालिटी शो बिग बॉस 11 में जब बेनाफ्शा सूनावाला घर में थीं तो हिना खान की टीम का हिस्सा थीं। लेकिन घर से बाहर आने के बाद जबसे उन्हें पता चला है कि उनके पीठ पीछे कौन-कौन उनकी बीचिंग करता है तबसे उनके मिजाज भी काफी बदल गए हैं। इसका सबूत हाल ही में सोशल मीडिया पर मिला है। दरअसल, एक ट्विटर कन्वर्सेशन के दौरान एक फैन ने बेनाफ्शा से रिक्वेस्ट करते हुए कहा है, कि हिना खान जब भी घर से बाहर आए तो वो उन्हें एक थप्पड़ जरूर लगाएं। इसके जवाब में बेनाफ्शा ने भी बेबाक अंदाज में उन्हें जवाब देते हुए लिखा, 'विल डू'। अपने एक छोटे से मैसेज में ही बेनाफ्शा काफी कुछ बोल गईं। 

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही बेनाफ्शा ने अपने एक पोस्ट के जरिए अपनी हाउसमेट रहीं शिल्पा शिंदे की तारीफ करते हुए कहा था, कि शिल्पा ने घर के अंदर उनका बहुत ख्याल रखा है। वहीं, कुछ समय पहले एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बेनाफ्शा ने जिक्र किया था कि हिना उनकी बहुत बीचिंग करती हैं।

:

hina khanBenafsha Soonawallabig boss 11

loading...