FacebookTwitterg+Mail

घर में बिस्तर पर सोई और किया KISS अब बाहर आकर बदला रंग कहा प्रियांक तो मेरे भाई जैसा

benafsha priyank now came out and told brother
20 November, 2017 02:43:10 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस हाल ही में कल घर से बेनाफ्शा सोनावाला बाहर हो गई हैं। बाहर इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि प्रियांक उनके भाई जैसे हैं। बंदगी और पुनीश के बाद दोनों को घर का दूसरा कपल माना जाता था क्योंकि उन्हें कई बार एक-दूसरे के काफी क्लोज देखा गया था।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि बैनाफ्शा से जब पूछा गया कि प्रियांक के साथ उनकी अचानक बढ़ी नजदीकियों ने सभी को चौंका दिया था। इसपर उन्होंने कहा- यह कुछ भी नहीं था। पता नहीं क्यों लोग इसे इतना बड़ा बना रहे हैं। मुझे लगता है कि हमारी दोस्ती एक मजाक की वजह से कम हुई है। मैंने अभी तक किसी भी इंटरव्यू में कुछ नहीं कहा है लेकिन अब मैं बहुत ज्यादा हताश हो चुकी हूं। मैं उसे मजाक में कहा करती थी कि तू बहुत प्यार करता है मुझे एक्सेप्ट करले। तू मुझे डिफरेंट फील कराता है। मैं केवल उसकी टांग खींच रही थी। हमारे इस छोटे से मजाक ने घर के अंदर और बाहर बवाल मचा दिया था।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो बेनाफ्शा ने आगे कहा- हम केवल दोस्त हैं। जो वो मुझे गालों पर किस करता था और गले लगाता था वो केवल स्वीट जेस्चर थे। वो एक उत्साही लड़का है। हम बेड पर साथ दोस्ताना भावानात्मक सपोर्ट और भाईचारे के लिए लेटे थे। प्रियांक मेरे भाई जैसा है यार। मैं केवल एक दोस्त की तरह उससे क्लोज हूं। हमारे बीच दोस्ताना कनेक्शन है, ईमानदारी से कहूं तो हम एक-दूसरे के प्रति आकर्षित नहीं हैं। मेरा विश्वास कीजिए घर के अंदर लोग जो भी बोल रहे थे वो झूठ था। आधी रात को मैं अपने बेड पर वापस चली गई थी और पूरी रात उसके साथ नहीं बिताई थी। जब बेनाफ्शा से पूछा गया कि घर के बाहर माना जा रहा था कि आप दोनों के बीच रोमांस चल रहा है? इसके जवाब में सोनावाला ने कहा- यह मेरी गलती नहीं है। आप गलत तरह से देख रहे हैं। कई बार मेरा सेंस ऑफ ह्यूमर वाहियात हो जाता है। मैं मस्ती के लिए हानिरहित चीजें कहती और करती हूं। आपने जो भी देखा मैं किसी भी चीज को खारिज नहीं कर रही हूं।


Benafsha Soonawalla Priyank shrama Brother
loading...