main page

फाइनली कॉमेडियन भारती ने की अपने ब्वॉयफ्रेंड से सगाई, देखें तस्वीरें

Updated 01 June, 2017 09:54:04 AM

मशहूर कॉमेडियन भारती और उनके ब्वॉयफ्रेंड ने सगाई कर ली है। ये खुशखबरी भारती ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करके दी। भारती ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''रोका टाइम, खूबसूरत पल...।

मुंबई:   मशहूर कॉमेडियन भारती और उनके ब्वॉयफ्रेंड ने सगाई कर ली है। जी हां, ये खुशखबरी भारती ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करके दी है। भारती ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'रोका टाइम, खूबसूरत पल...।'

बता दें ऐसी खबरें हैं कि भारती और हर्ष नवंबर में शादी करने वाले हैं। पिछले कुछ सालों से दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। हालांकि अपने अफेयर को दोनों ने मीडिया से छिपाकर रखा। हर्ष कॉमेडी क्लासिज और कॉमेडी सर्कस के लेखक हैं।

Bollywood Tadka

पिछले साल खबर थी कि भारती ने हर्ष की दी हुई अंगूठी पहनी थी।जिसके बाद भारती ने कहा कि हर लड़की की तरह मेरा भी शादी करने का सपना है।यहां तक की मेरे पैरेंट्स चाहते हैं कि मैं अब जितना जल्दी हो सके शादी कर लूं। मैं 2016 के आखिर तर सैटल होने के बारे में प्लान कर रही हूं। ईमानदारी से कहूं तो मैं खुद को एक टिपिकल भारतीय गृहणी की तरह देखना चाहती हूं जो अपने बच्चों के लिए रोटियां बनाए। शादी के बाद मैं एक सामान्य जिंदगी बिताए।

 

Bollywood Tadka

भारती ने यह भी कहा कि मेरी चाहत हमेशा से एक ऐसे पुरुष की है जो मेरी बात सुने। मेरा पति एक मैच्योर इंसान और चुप रहने वाला होना चाहिए।
 

:

bharti singhharsh limbachiyaaengaged

loading...