main page

टैलेंट के मामले में भारती सिंह से कम नहीं हैं उनकी भांजी, 'खलीबली' पर क्रेजी डांस हो रहा है वायरल

Updated 28 May, 2018 11:10:27 AM

टीवी पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह अपनी शानदार कॉमेडी से एक अलग ही पहचान बन चुकी हैं। उनकी बिंदास कॉमेडी देख उनके फैंस लोटपोट हो जाते हैं। वहीं भारती की भांजी में टैलेंट के मामले में उनसे कम नही हैं।

मुंबई: टीवी पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह अपनी शानदार कॉमेडी से एक अलग ही पहचान बन चुकी हैं। उनकी बिंदास कॉमेडी देख उनके फैंस लोटपोट हो जाते हैं। वहीं भारती की भांजी में टैलेंट के मामले में उनसे कम नही हैं। 

Bollywood Tadka

हाल ही में भारती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी भांजी की एक वीडियो शेयर की है जिसमें उनकी भांजी इशिका रणवीर सिंह के हिट डांस नंबर "खलीबली" पर क्रेजी डांस करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में इशिका रणवीर के लुक को मैच करने के लिए अपने बाल खुले रखे हैं।

Bollywood Tadka

इशिका रणवीर सिंह के एक्सप्रेशन और डांस मूव्ज को बेहतरीन तरीके से कॉपी करती नजर आ रही हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए भारती ने लिखा, मेरा मोटा खिलजी, मिस यू, come back soon। भारती के फैंस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो को अब तक 208,107 व्यूज मिल चुके हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि भारती सिंह ने कुछ महीने पहले अपने बॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बाचिया से शादी कर अपना घर बसा लिया है। इन्होंने अपनी शादी के दौरान सोशल साइट पर खूब सुर्खियां बटोरी थी। इऩके फैन्स इनकी शादी की सभी रस्मों को देखने के लिए बरकरार रहते थे।

Bollywood Tadka

उन्होंने कई शो में एकरिंग भी की हैं। भारती सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहती हैं। वहीं शादी के बाद उनकी लुक में भी काफी बदलाव आया है। उनका फैट टू फिट लुक देख फैंस काफी हैरान भी रह गए। भारती पहले से ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

 

:

popular comedianbharti singhnieceishikadancefilm khalibaliranveer singhshare videoinstagramviral video

loading...