main page

बिग बॉस 11: अब पानी को लेकर नया ड्रामा, शिल्पा-हिना में फिर से तनाव

Updated 14 December, 2017 09:59:15 PM

बिग बॉस का घर एक बार फिर से जंग का मैदान बन गया है। लेकिन इस बार वजह कोई टास्क नहीं बल्कि खाना बनाने का तरीका...

मुंबईः बिग बॉस का घर एक बार फिर से जंग का मैदान बन गया है। लेकिन इस बार वजह कोई टास्क नहीं बल्कि खाना बनाने का तरीका है। शो की शुरुआत से ही किचन पर अपना कब्जा जमाने वाली कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे के बारे में अर्शी ने कुछ ऐसा खुलासा किया है जिसकी वजह से हिना खान भड़क गई हैं।

हिना खान और शिल्पा शिंदे के बीच किचन को लेकर काफी बहस देखने को मिलेगी। अपनी आदत से मजबूर अर्शी खान ने घर में एक बार फिर आग लगाते हुए हिना और शिल्पा के बीच झगड़े का कारण बनीं। बेडरूम हॉल में आराम फरमा रहीं हिना खान के पास अर्शी ने जाकर कान भरना शुरू कर दिया। उन्होंने हिना से कहा कि शिल्पा खाना बनाते वक्त आरओ का पानी यूज नहीं करतीं बल्कि नल से आने वाले पानी का इस्तेमाल करतीं हैं। इतना सुनते ही हिना भड़क उठीं और बेडरूम से किचन में चलीं आईं, उन्होंने चिल्लाते हुए शिल्पा से कहा कि टैप वॉटर खाने में इस्तेमाल मत कीजिए आप आरओ का पानी यूज करें। 

 

इस मुद्दे को इतना बड़ा बनाया कि शिल्पा शिंदे को घर के किचन से ही बाहर निकलने पर मजबूर कर दिया। शिल्पा ने गुस्से में हिना को जवाब देते हुए कहा कि आज के बाद से मैं किचन में कोई काम नहीं करूंगी। किचन का काम हिना खान और अर्शी खान संभाले। फिलहाल इस मामले में अन्य किसी कंटेस्टेंट ने कुछ नहीं बोला और अर्शी खान ने चुगली करके शिल्पा को किचन से बाहर करवा दिया।

:

bigg boss 11hina khanShilpa Shindefightbollywood

loading...