main page

बिग-बॉस के घर से बाहर होगी ये कंटेस्टेंट

Updated 13 October, 2017 09:04:30 PM

विवादित रिएलिटी शो ''बिग बॉस'' सीजन 11 में कल यानी शनिवार को दूसरा ''वीकेंड का वार'' में जुबैर के बाद...

मुंबईः विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 11 में कल यानी शनिवार को दूसरा 'वीकेंड का वार' में जुबैर के बाद एक और कंटेस्टेंट घर से बाहर हो जाएगा। इस हफ्ते घर से बाहर जाने के लिए हिना खान, सपना चौधरी, विकास गुप्ता, शिवानी दुर्गा और ज्योति कुमारी को नॉमिनेट किया गया है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि वोटिंग के आधार पर कौन सा कंटेस्टेंट इस हफ्ते घर से बाहर जा सकता है।

 

बिग बॅास 11 का दूसरा वीक अपने अंत की तरफ है। केवल एक दिन के बाद इस बात का ऐलान हो जाएगा कि आखिर कौन सा कंटेस्टेंट इस वीक घर से बेघर होगा।

 

अब तक वोटों मिले वोटों के आधार पर टीवी की 'अक्षरा बहू' यानी हिना खान सबसे आगे हैं। हिना बेशक कैप्टनसी की टास्क के दौरान घरवालों के निशाने पर आ गईं हों, लेकिन उनके फैंस उन्हें घर से बाहर नहीं जाने देना चाहते। रिपोर्ट्स के मुताबिक हिना अब तक मिले वोटों में दूसरे कंटेस्टेंट्स के काफी ज्यादा आगे हैं।

 

अब तक सपना की ओर से कोई दमदार परफॉर्मेंस भले ही नहीं देखने को मिली हो, लेकिन फैंस उनके लिए जमकर वोट कर रहे हैं और वह दूसरे पायदान पर हैं। शो की शुरुआत में बात-बात पर झगड़ा करने वाली ज्योति कुमारी इस हफ्ते घर से बाहर हो सकती हैं, क्योंकि अब तक उन्हें सबसे कम वोट मिले हैं। ज्योति कुमारी को पिछले हफ्ते भी घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट किया गया था।

 

बता दें जुबैर खान और प्रियंक शर्मा को घर से बाहर कर दिया गया था। लेकिन इस वीक नॅामिनेट हुए सभी कंटेस्टेंट एक से बढ़कर एक हैं।


 

:

BIGG BOSSBigg Boss 11salman khanweekend ka vaarjyoti kumari

loading...