main page

Bigg Boss से Out हुईं सपना चौधरी ने की थी जहर खाकर जान देने की कोशिश, वजह आई सामने

Updated 27 November, 2017 12:46:24 PM

रविवार को बिग बॉस के घर से सपना चौधरी बाहर हो गईं है। हालांकि वह बिग बॉस के घर में विवादों में रहीं है। उसी तरह बाहर भी कई विवादों में रह चुकी हैं। सपना हरियाणा की

मुंबई:  रविवार को बिग बॉस के घर से सपना चौधरी बाहर हो गईं है। हालांकि वह बिग बॉस के घर में विवादों में रहीं है। उसी तरह बाहर भी कई विवादों में रह चुकी हैं। सपना हरियाणा की जानी मानी डांसर और सिंगर हैं। पिछले साल वे इतनी हताश हो गई थीं कि उन्होंने आत्महत्या तक करने की कोश‍िश की।

Bollywood Tadka

पिछले साल फरवरी में सपना चौधरी ने एक समारोह में एक गीत गाया था, इसमें कथ‍ित तौर पर कुछ दलित विरोधी शब्दों का इस्तेमाल किया गया था। इसके बाद सपना का विरोध हुआ। ये विरोध इस हद तक पहुंच गया कि पुलिस ने सपना के खिलाफ मिली शि‍कायत पर कार्रवाई करते हुए उनके और उनकी मंडली के खिलाफ एससी एसटी एक्ट सहित आईपीसी की धारा 34 के तहत केस दर्ज किया। साथ ही जांच के लिए एसआईटी टीम गठित की।

Bollywood Tadka

बताया जाता है कि इस विवाद के बाद हरियाणा की एक म्यूजिक कम्पनी ने सपना चौधरी से अपने करार खत्म कर लिए थे। म्यूजिक कम्पनी के संचालक ने कहा था कि सपना चौधरी से उनकी कम्पनी का कोई संबंध नहीं है। कंपनी ने अपने गानों पर सपना के डांस पर भी प्रतिबंध लगा दिया था।

सपना पर केस होने के बाद फेसबुक पर भी उनके खिलाफ अभि‍यान छेड़ा गया था। उन पर आपत्तिजनक टिप्पणियां भी गईं। इस सबसे सपना चौधरी डिप्रेशन में आ गईं और उन्होंने जहर खाकर जान देने की कोशिश की। कई दिनों तक सपना आईसीयू में भर्ती रही थीं।

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद सपना मीडिया के सामने आई थीं। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया में उनके बारे में हर रोज अश्लील मैसेज पोस्ट किए जा रहे थे। लाइव प्रोग्राम के दौरान भी कई बार सरेआम अश्लील हरकतें हो रहीं थी। उन कार्यक्रमों की कुछ वीडियो उनके सुसाइड अटेम्प्ट के बाद सोशल मीडिया और यूट्यूब पर वायरल हुए।


जून 2017 में सपना ने एफआईआर रद्द कराने के लिए हाईकोर्ट में अपील की। फिलहाल ये मामला हाई कोर्ट में विचाराधीन है।

:

bigg bossSapna ChaudharySucidepoison controversy

loading...