FacebookTwitterg+Mail

बिग बॉस कंटेस्टेंट ने खोले राज- कोई स्कूल बिल्डिंग के पीछे हुआ इंटीमेट तो कोई ऑटो में, एेसे है कई किस्से

bigg boss secrets
14 November, 2017 10:38:30 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 11' में इस बार कई बड़े खुलासे हुए। अब एक बार फिर शिल्पा ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक खास राज खोला है। इन दिनों शिल्पा कंटेस्टेंट आकाश, अर्शी, बंदगी और पुनीश के साथ 'मेरा पहला प्यार' टॉपिक पर डिस्कस करती दिखती हैं। चैनल ने हाल ही में वूट पर बिग बॉस शो का एक अनसीन वीडियो अपलोड किया है, जिसमें ये पांचों 'मेरा पहला प्यार' टॉपिक पर बात करते हुए एक-दूसरे से अपने राज शेयर करते नजर आते हैं। इसी सिलसिले में शिल्पा ने बताया कि पहली बार उन्होंने ऑटो रिक्शा में किसी बंदे को Kiss किया था। शिल्पा के मुताबिक, जब वो दसवीं क्लास में थीं तो उन्हें एक शख्स पसंद आया था। शिल्पा ने कहा- हम रिक्शे में बैठे थे, तभी वो मुझसे बोला- मेरे दोस्त ने मुझसे शर्त लगाई है कि वो तुझे किस नहीं देगी। तो मैंने उसको बोला- उनको जाके बोल दे कि मैंने तुझे किस दिया। यह सुन वह बहुत खुश हो गया। मैं फिर बोली.. अभी दिया कि नहीं दिया कोई देखने थोड़े ना आ रहा है। बेचारे का मुंह छोटा सा हो गया।’

PunjabKesari

इसी तरह बंदगी ने अपना राज बताते हुए कहा- जब वो स्कूल में थीं तो एक लड़के के साथ उनका अफेयर था। मैंने पहली बार स्कूल की बिल्डिंग के पीछे उसे Kiss किया था। ऐसा करने के बाद मुझे लगा था कि ये क्या कर के आ गई मैं। 

PunjabKesari

बता दें कि इसी तरह पुनीश ने कहा- ‘मैं जिस लड़की को देखता था, मुझे लगता था कि ये नहीं पटेगी लेकिन वही पट जाती है। मेरी फर्स्ट गर्लफ्रैंड के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ लेकिन वो भी पट गई थी। कॉलेज टाइम में मेरे पास एक ही साथ दो गर्लफ्रैंड थीं। एक बार मैं तब बुरी तरह फंस गया, जब दोनों सुबह-सुबह कॉलेज पहुंच गईं। मुझे बिल्कुल भी पता नहीं था। दोनों ने मुझे मुक्के मारे। बाद में मैंने अपनी गाड़ी उठाई और फौरन वहां से निकल लिया। 

PunjabKesari

हिना ने बताया था कि बचपन में वे घर से भाग गई थीं। जब वे पुलिस की मदद से वापिस आईं तो उनकी बहुत पिटाई हुई थी।


Bigg Boss 11 secrets Shilpa Shinde Bandagi kalra punish
loading...