main page

3 साल बाद फिल्मों में वापसी करने जा रहीं बिपाशा बासु की उम्मीदों पर बच्चन बहू ऐश्वर्या ने फेरा पानी

Updated 21 March, 2018 02:12:49 PM

बॉलीवुड के निर्देशक रोहन सिप्पी बीते दिनों रोहन और बिपाशा मिलकर अमेरिकी टेलीविजन सीरीज ''स्कैंडल'' पर आधारित एक वेब सीरीज पर काम कर रहे थे। जिसके कुछ समय बाद पता चला है कि प्रोजैक्ट के ओवर बजट होने के कारण वो वेब सीरीज को रोक दिया गया है।

मुंबई: बॉलीवुड के निर्देशक रोहन सिप्पी बीते दिनों रोहन और बिपाशा मिलकर अमेरिकी टेलीविजन सीरीज 'स्कैंडल' पर आधारित एक वेब सीरीज पर काम कर रहे थे। जिसके कुछ समय बाद पता चला है कि प्रोजैक्ट के ओवर बजट होने के कारण वो वेब सीरीज को रोक दिया गया है। 

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक रोहन को हर एपिसोड के लिए 70 लाख से ज्यादा खर्च करने पड़ रहे थे और उन्हें इस प्रोजेक्ट में प्रॉफिट तो छोड़ दीजिए उन्हें खर्चा निकालने तक का भी तरीका नहीं दिख रहा था। इसको लेकर वह किसी भी तरह का जोखिम नहीं उठाना चाहते है। जिस वजह से उन्होंने बहुत सोचने के बाद इस वेब सीरीज को न करने का निर्णय लिया। वहीं रोहन सिप्पी के इस लेटेस्ट प्रोजेक्ट में मुख्य भूमिका में ऐश्वर्या नजर आएंगी। यह 1967 में रिलीज हुई नर्गिस दत्त की फिल्म 'दिन और रात' का रीमेक फिल्म होगी। यह एक थ्रिलर फिल्म होगी। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बिपाशा वह 'अजनबी', 'राज', 'जिस्म', 'नो एंट्री', 'फिर हेराफेरी', 'कॉर्पोरेट', 'धूम 2' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। बिपाशा बसु आखिरी बार 2015 में 'अलोन' में नजर आईं थीं। जिसके बाद बिपाशा ने करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली और फिल्मों से दूरी बना ली। ऐसे में ये प्रोजेक्ट उनके लिए काफी अहम था। 

:

bipasha basurohan sippyweb seriesAishwarya Rai bachchan

loading...