main page

भंसाली के बाद अब रामगोपाल की फ़िल्म गॉड सेक्स एंड ट्रुथ पर प्रतिबंध लगाने की मांग

Updated 20 January, 2018 09:06:20 PM

राम गोपाल वर्मा की फिल्म गॉड सेक्स एंड ट्रूथ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। ट्रेलर को देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म काफी बोल्ड होगी। इस फिल्म के जरिये राम गोपाल  वर्मा अमेरिका की मिया माल्कोवा को भी बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं। ठीक उसी तरह जैसे सनी लियोनी की बॉलीवुड में...

मुंबईः राम गोपाल वर्मा की फिल्म गॉड सेक्स एंड ट्रूथ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। ट्रेलर को देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म काफी बोल्ड होगी। इस फिल्म के जरिये राम गोपाल वर्मा अमेरिका की मिया माल्कोवा को भी बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं। ठीक उसी तरह जैसे सनी लियोनी की बॉलीवुड में एंट्री हुई थी।

 

पदमावत के बाद विरोध होने वाली फिल्मों में अब राम गोपाल वर्मा की गॉड सेक्स एंड ट्रुथ का नाम शुमार होता दिख रहा है। इस वक्त पद्मावत को लेकर बीजेपी शासित कई राज्यों में प्रदर्शनकारी इसके बैन पर अड़े हुए हैं।

 

समाज में अगर कोई बुराई लाए और लोग न बोले ऐसा कैसे हो सकता है। रामगोपाल वर्मा की आने वाली फिल्म गॉड सेक्स एंड ट्रुथ को लेकर विरोध के स्वर उठने लगे हैं। दक्षिण भारत में बीजेपी की एक महिला मोर्चा की लीडर ने रामगोपाल की फिल्म पर बैन लगाने की मांग की है। रामगोपाल वर्मा की इस फिल्म में मिया माल्कोवा बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी बोल्ड है औऔर इसके आने के बाद से ही इस पर बहस भी छिड़ गई है। मामला राजनीतिक रूप लेता नजर आ रहा है। डेक्कन क्रानिकल की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ बीजेपी महिला मोर्चा की एक नेता करी नागलक्ष्मी ने रामू की इस फिल्म पर विजयवाड़ा के सूर्यापेट थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है। करी ने सवाल किया है कि इस गंदी फिल्म के जरिए राम गोपाल वर्मा देश के युवाओं को क्या संदेश देना चाहते हैं।

 

करी का कहना है कि फिल्म भारत में विवाह की व्यवस्था पर असर डाल सकती है। इससे युवाओं का करियर तबाह होने का खतरा है। रिपोर्ट के मुताबिक़ वर्मा की फिल्म के खिलाफ करी की इस शिकायत पर राज्य के कई बीजेपी नेताओं ने समर्थन किया है।

 

गौरतलब है कि अमेरिका की मशहूर पोर्न स्टार मिया माल्कोवा फिल्म में लीड रोल कर रही हैं। हाल ही में जारी हुए फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर में उनका बेहद बोल्ड लुक नजर आया है। सोशल मीडिया में इसकी खूब चर्चा हुई। हैरानी वाली बात है कि फिल्मी दुनिया में कुछ लोग समाज में गंदगी परोस कर पैसा कमाने में लगे हुए है।

: Pawan Insha

Porn starGod Sex and TruthTrailerbold trailerRam Gopal VermaBanBJPbollywood

loading...