FacebookTwitterg+Mail

Pics: शाहरुख खान की तरह ‘लोकप्रिय एक्टर’ बनना चाहती हैं: स्वरा भास्कर

bollywood heroine swara bhaskar
17 February, 2017 05:29:43 PM

मुंबई: स्वरा भास्कर का कहना है कि उन्होंने सोचा था कि एक दिन वह सुपरस्टार शाहरुख खान की तरह ‘लोकप्रिय एक्टर’ बनेंगी। स्वरा एनजीओ युवा परिवर्तन के 20 साल पूरे होने के अवसर पर बुधवार को आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आई थी।

अभिनेत्री ने कहा, “मैं बॉलीवुड नायिका नहीं बनना चाहती बल्कि शाहरुख खान की तरह बनना चाहती थी। मुझे लगता है कि मैंने सोचा कि मैं एक दिन उनकी तरह लोकप्रिय कलाकार बनूंगी। एक कलाकार एक बड़ा स्टार बन सकता है, लेकिन शाहरुख, सलमान या आमिर की तरह 25 सालों तक अपनी मजबूत स्थिति बनाए रखना मुश्किल है।”

अभिनेत्री ने कहा कि बाहर से आए कलाकारों के सामने भीड़ में अपनी पहचान बनाने की चुनौती होती है। उन्होंने फिल्म उद्योग के सकारात्मक पक्ष के बारे में बताया कि यहां हमेशा अच्छे काम की पहचान और कद्र होती है। अभिनेत्री ने इस संबंध में नवाजुद्दीन सिद्दिकी का उदाहरण दिया, जिन्होंने अपनी दमदार अभिनय क्षमता से फिल्म उद्योग में पहचान बनाई है। 

फिल्म ‘निल बट्टे सन्नाटा’ की अभिनेत्री कहती हैं कि भले ही बड़े-बुजुर्गो को यह पसंद न आए लेकिन बाहर निकलकर दुनिया का सामना करने के लिए अड़ियल रुख अख्तियार करना पड़ता है। स्वरा की आने वाली फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ है, जिसमें वह द्विअर्थी गाना गाने वाली गायिका के रूप में नजर आएंगी। 


swara bhaskar heroine Shahrukh Khan
loading...