main page

बॉलीवुड की इन खूबसूरत हसीनाओं मे मां बनने के बाद भी नहीं तोड़ा बॉलीवुड से नाता

Updated 08 March, 2018 10:57:16 AM

हर साल हम 8 मार्च को विश्व की प्रत्ये‍क महिला के सम्मान में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाते हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की, तो बॉलीवुड में कई ऐसी माएं हैं जिन्होंने करियर के बीच अपने मातृत्व को आने नहीं दिया और वह अपने करियर को उसी मुकाम पर ले गई जहां वे जाना चाहती थी। उन्होंने ना सिर्फ अपने बच्चों की अच्छी परवरिश की, बल्कि ऊंचाइयों को भी हासिल किया जिन्हें वह पाना चाहती थी। आज हम आपको एेसी एक्ट्रैसेस के बारे में बताएंगे, जो बेहतरीन अदाकारा के साथ परफेक्ट मां भी हैं।

मुंबई: हर साल हम 8 मार्च को विश्व की प्रत्ये‍क महिला के सम्मान में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाते हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की, तो बॉलीवुड में कई ऐसी माएं हैं जिन्होंने करियर के बीच अपने मातृत्व को आने नहीं दिया और वह अपने करियर को उसी मुकाम पर ले गई जहां वे जाना चाहती थी। उन्होंने ना सिर्फ अपने बच्चों की अच्छी परवरिश की, बल्कि ऊंचाइयों को भी हासिल किया जिन्हें वह पाना चाहती थी। आज हम आपको एेसी एक्ट्रैसेस के बारे में बताएंगे, जो बेहतरीन अदाकारा के साथ परफेक्ट मां भी हैं। 

Bollywood Tadka

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी मां बनने के बाद भी उन्होंने बॉलीवुड से अपना नाता नहीं तोड़ा। वह एक कामयाब बिज़नेस वुमन भी हैं। इसके अलावा शिल्पा एक आईपीएल टीम की ओनर है और इसके अलावा वे सैलून और स्पा सर्विस के बिजनेस में भी हाथ आजमा चुकी है। 

Bollywood Tadka

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर भले ही फिल्मों में दिखाई नहीं दे रही, लेकिन फिर भी वह बॉलीवुड से दूर नहीं है। वह भी एडवर्टाइजमेंट इंडस्ट्री के कई नामी ब्रांड को प्रमोट करती हैं और इस तरह वह भी एक बिजनेस वुमन के रूप में उभरी हैं। वह अपने बच्चों की देखभाल भी परफेक्ट मां की तरह ही करतीं हैं। 

Bollywood Tadka

माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की बेस्ट डांसर और बेहतरीन अदाकारा माधुरी, मां बनने के बाद बॉलीवुड फिल्मों में वापसी कर चुकी है। इसके अलावा वे छोटे पर्दे पर भी कई रियालिटी शो को जज कर चुकी है। इसके साथ-साथ वह एडवर्टाइजमेंट इंडस्ट्री में काफी नाम कमा चुकी है।

 Bollywood Tadka
 काजोल

एक बेटे और बेटी की मां काजोल भी बॉलीवुड का एक ऐसा नाम है जिसे किसी पहचान की जरूरत नहीं। मां बनने के कई सालों बाद ही सही पर काजोल ने बॉलीवुड मूवीज में अपना बेहतरीन कमबैक किया है। इसके अलावा काजोल भी एडवर्टाइजमेंट इंडस्ट्री में एक नामी व्यक्तित्व के रूप में जानी जाती हैं. वे न सिर्फ बॉलीवुड में, बल्कि एक चिल्ड्रन चैरिटी एसोसिएशन की ब्रांड अंबेसडर के रूप में भी जानी जाती हैं।

Bollywood Tadka

करीना कपूर खान

बॉलीवुड की फेमस अदाकारा करीना कपूर अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ लोगों का दिल जीत चुकी है। यही नहीं उनके बेटे तैमूर अली खान भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है. एक प्यारे बच्चे की मां और बॉलीवुड के पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर एडवर्टाइजमेंट इंडस्ट्री में एक नामी हस्ती है। वे कई ऐसे ब्रांड को एंडोर्स करती हैं, जो मातृत्व से जुड़े हुए हैं।

Bollywood Tadka

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड के बच्चन खानदान की बहू ऐश्वर्या अपनी खूबसूरती के लिए पूरी दुनिया में जानी जाती है। अपनी बेटी आराध्या के जन्म के बाद उन्होंने बेहतरीन रूप से बॉलीवुड में वापसी की है और अब वह अपने करियर को लेकर पहले की तरह सीरियस है। सिर्फ वह फिल्मों के अलावा कई नामी ब्रांड के चलते वे अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं।

Bollywood Tadka

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी अपनी अदाकारी के लिए पहले ही फैंस के बीच फेमस है। अपनी बेटी आदिरा के जन्म के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी करते हुए हिचकी जैसी फिल्म में अपनी बेहतरीन अदाकारी का प्रदर्शन किया है। 

:

kareena kapoor khankajolaishwarya rai bachchanRani Mukerjikarishma kapoorwomens day special

loading...