main page

सलमान ने बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ निभाई अपनी दोस्ती, कुछ ऐसे

Updated 04 February, 2018 11:38:51 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हिचकी’ के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में रानी मुखर्जी को बिग बॉस सीजन 11 के शो का हिस्सा बनीं थीं। बॉलीवुड अभिनेता सलमान और बिग बॉस शो के होस्ट सलमान खान...

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हिचकी’ के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में रानी मुखर्जी को बिग बॉस सीजन 11 के शो का हिस्सा बनीं थीं। बॉलीवुड अभिनेता सलमान और बिग बॉस शो के होस्ट सलमान खान और अभिनेत्री रानी मुखर्जी अच्छे दोस्त हैं। 

 

हाल ही में सलमान खान ने रानी मुखर्जी का बचाव किया है। रानी मुखर्जी की मदद के बाद सलमान खान एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। खबर है कि रानी मुखर्जी एक टीवी शो का हिस्सा बनने वाली थी’, रानी को टीवी शो में अपनी फिल्म ‘हिचकी’ के प्रमोशन के लिए जाना था, हालांकि रानी मुखर्जी तबीयत खराब होने के कारण शो के निर्माताओं को दिया वादा पूरा नहीं पा रहीं थी, जिसके बाद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान उनके बचाव में आगे आए।

 

रानी मुखर्जी फिल्म हिचकी के प्रमोशन के लिए एक्टर राम कपूर के शो ‘कॉमेडी हाई स्कूल’ का हिस्सा बनने वाली थीं, लेकिन तबीयत खराब होने के कारण रानी शो का हिस्सा नहीं बन सकतीं थी, मुबंई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, राम कपूर और अभिनेत्री इसबात को लेकर ज्यादा परेशान नहीं होना पड़ा क्योंकि रानी की शो में 6 बजे एंट्री होनी थी, लेकिन रानी को रिप्लेश करते हुए दबंग खान यानी की सलमान खान ने शो में एंट्री ले ली। सलमान खान अपनी तबीयत खराब होने के बाद भी शो का हिस्सा बनें और अपनी दोस्त रानी मुखर्जी की मदद की।

:

salman khanActressRani Mukerjibollywood

loading...