FacebookTwitterg+Mail

Box Office पर 'थॉर रैग्नारोक' के आगे फीकी पड़ी 'इत्तेफाक'

box office ittefaq thor ragnarok akshay khanna sonakshi sinha
04 November, 2017 08:38:12 PM

मुंबईः सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म इत्तेफाक अपनी प्रीक्वल फिल्म का थ्रि‍ल फैक्टर लाने में कामयाब तो साबित हुई है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर ठीक ठा‍क शुरुआत भी मिली है, लेकिन शाहरुख खान और करण जौहर के प्रोडक्शन बैनर तले बनी इस फिल्म को हॉलीवुड फिल्म थोर: रग्नारोक ने ओपनिंग कलेक्शन में शिकस्त दे दी है।

 

हॉलीवुड की सुपरहिट सीरीज Thor: Ragnarok दोनों ही कल रिलीज हुई हैं और दोनों की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट भी आ गई है। बॉक्स ऑफिस पर Thor: Ragnarok का जबरदस्त जलवा रहा है और कमाई के मामले में उसने ‘इत्तेफाक’ को काफी पीछे छोड़ दिया है। बॉक्स ऑफिर पर पहले दिन की कमाई के मामले में हॉलीवुड की सुपरहीरो फिल्म Thor: Ragnarok ने सस्पेंस थ्रिलर ‘इत्तेफाक’ से लगभग दोहरी छलांग लगाई है।

 

‘इत्तेफाक’ ने पहले दिन 4.05 करोड़ रु. कमाए हैं जबकि Thor: Ragnarok ने 7.73 करोड़ रु. कमाए हैं। ‘इत्तेफाक’ दो कत्ल और दो संदिग्धों की कहानी है जो राजेश खन्ना का इसी नाम से बनी फिल्म का रीमेक है। फिल्म में सस्पेंस तो बना रहता है लेकिन फिल्म एक्टिंग के मामले में थोड़ी कमजोर नजर आती है। फिल्म का बजट लगभग 20 करोड़ रु. बताया जाता है।

 

दूसरी ओर Thor: Ragnarok थॉर सीरीज की अब तक की सबसे मजबूत फिल्म है। फिल्म मे इस बार थॉर को न सिर्फ अपने घर को बचाना है बल्कि उसे हल्क से भी मुकाबला करते हुए देखा जा सकेगा। फिल्म में जबरदस्त एक्शन है, और थॉर इस बार हंसाता हुआ भी नजर आएगा। पहले दिन की रिपोर्ट में थॉर ने बाजी मारी है। देखना है कि दोनों फिल्में आगे कहां तक जाती हैं।


thor ragnarok Akshay Kumar Sonakshi sinha Box Office Ittefaq bollywood
loading...