main page

नैट की ब्रा पहन ब्रिटनी ने दिखाया किलर फिगर, देखें हॉट तस्वीरें

Updated 07 February, 2018 03:38:28 PM

अमेरिकन पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने हाल ही में सोशल साइट इंस्टा पर हॉट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह रैड कलर की बिकिनी पहन लेटी नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने जो बिकिनी पहनी हैं वो नैट की है जिसमें वह अपना किलर फिगर दिखा रही हैं। उम्र के इस पड़ाव पर पहुंच चुकी ब्रिटनी की तस्वीरें उनकी उम्र का बिल्कुल अंदाज़ा नहीं लगने देतीं। अपनी कद और काया की वजह से वे अभी भी किसी टीनएजर जैसी लगती हैं।

मुंबई: अमेरिकन पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने हाल ही में सोशल साइट इंस्टा पर हॉट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह रैड कलर की बिकिनी पहन लेटी नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान उन्होंने जो बिकिनी पहनी हैं वो नैट की है जिसमें वह अपना किलर फिगर दिखा रही हैं। उम्र के इस पड़ाव पर पहुंच चुकी ब्रिटनी की तस्वीरें उनकी उम्र का बिल्कुल अंदाज़ा नहीं लगने देतीं। अपनी कद और काया की वजह से वे अभी भी किसी टीनएजर जैसी लगती हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि अमेरिका पॉप म्युज़िक पर अमेरिका के दिग्गज गायकों की फेहरिस्त में ब्रिटनी का भी नाम शामिल है। ब्रिटनी अपनी उस शादी के लिए भी जानी जाती हैं जो उन्होंने अपने बचपन के दोस्ते से की थी। ये शादी महज़ 55 घंटों में टूट गई थी।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Britney Spearsbold look

loading...