main page

एयरपोर्ट पर फ्रैंड का हाथ पकड़कर दीपिका ने की एेसी हरकत, देखें तस्वीरें

Updated 10 January, 2018 10:43:31 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं। दीपिका ने क्रॉप टॉप और ट्राउजर पहना हुआ था साथ ही सनग्लासेज और रैड कलर की लिपस्टिक में वो काफी स्टाइलिश लग रही थीं। इसके अलावा दीपिका ने पिंक कलर का स्वैटर टॉप को अपने कमर पर बांधे हुए दिखी। दीपिका इस लुक में काफी स्टाइलिश दिख रही

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं। दीपिका ने क्रॉप टॉप और ट्राउजर पहना हुआ था साथ ही सनग्लासेज और रैड कलर की लिपस्टिक में वो काफी स्टाइलिश लग रही थीं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा दीपिका ने पिंक कलर का स्वैटर टॉप को अपने कमर पर बांधे हुए दिखी। दीपिका इस लुक में काफी स्टाइलिश दिख रही थी। उनके स्टाइलिश लुक को देखकर वहां मौजूद लोगो की दीपिका से नजरें नही हट रही थी। 

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो दीपिका ने अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। ये तस्वीरे शूटिंग के से लौटते वक्त की हैं। इस दौरान दीपिका अपने साथियों का हाथ पकड़ कर उन्हें अपने साथ खींचती भी नजर आईं।

Bollywood Tadka

वैसे तो दीपिका के होठों पर अक्सर स्माइल रहती है लेकिन इस बार दीपिका की स्माइल बेहद खास थी क्योंकि वो पोज देने के लिए नहीं बल्कि मस्ती करते हुए हंस रही थीं।

Bollywood Tadka

बता दें कि फिल्मों की बात करें तो विवादों में घिरी दीपिका की फिल्म 'पद्मावत' 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। 'पद्मावत' में दीपिका के साथ रणवीर सिंह और शाहिद कपूर लीड रोल निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म में दीपिका के रोल की बात करें तो वो महारानी के रोल में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

Deepika PadukonespottedAirport

loading...