main page

'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू की बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में भर्ती

Updated 28 June, 2017 11:00:14 AM

सीरियल ''साथ निभाना साथिया'' 7 साल बाद ऑफएयर होने वाला है। हाल ही में खबरों के मुुताबिक पता चला है कि गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्या की बैकबोन की सर्जरी हुई है।

मुंबई: सीरियल 'साथ निभाना साथिया' 7 साल बाद ऑफएयर होने वाला है। हाल ही में खबरों के मुुताबिक पता चला है कि गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्या की बैकबोन की सर्जरी हुई है। देवोलीना नानावती हॉस्पिटल में भर्ती हैं। उन्हें कल अचानक बहुत तेज दर्द होने लगा उसके बाद तुरन्त ही उन्हें अस्पताल में भर्ती करावाया गया।

Bollywood Tadka

इस बारे में साथ निभाना साथिया की प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं अभी मीटिंग में बिजी हूं। आप मेरे असिस्टैंट से बात करिेए। हालांकि नानावती हॉस्पिटल के एक सूत्र ने इस न्यूज को कंफर्म किया और कहा- हां, देवोलीना की आज सर्जरी हुई है। लेकिन अब वह बिल्कुल ठीक हैं और अच्छा महसूस कर रही हैं। उन्हें लगभग एक हफ्ता हॉस्पिटल में रहना होगा।

बता दें कि 'साथ निभाना साथिया' शो को अब मनचाही टीआरपी नहीं मिल रही है। जिसके कारण प्रोड्यूसर्स ने शो को बंद करने का फैसला कर लिया है। इसकी जगह 'तू सूरज मैं सांझ पियाजी' लेगा, जो अब तक दोपहर में आता है।

:

sath nibhana sathiyadevolina bhattacharyaHospitalized

loading...