main page

रिलीज हुआ 'धड़क' का नया पोस्टर, रंग लगाते हुए नजर आई जाह्नवी-ईशान की लव कैमिस्ट्री

Updated 08 June, 2018 10:41:17 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की फिल्म ''धड़क'' का हाल ही में एक नया पोस्टर रिलीज हुआ हैं। इसे फिल्म के प्रड्यूसर करण जौहर ने शेयर किया है। जिसमें कहा गया है कि ट्रेलर बहुत जल्द रिलीज होने जा रहा है। इस नए पोस्टर में जाह्नवी और ईशान एक दूसरे को रंग लगाते बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। यह फिल्म अगले महीने 20 जुलाई को रिलीज होगी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की फिल्म 'धड़क' का हाल ही में एक नया पोस्टर रिलीज हुआ हैं। इसे फिल्म के प्रड्यूसर करण जौहर ने शेयर किया है। जिसमें कहा गया है कि ट्रेलर बहुत जल्द रिलीज होने जा रहा है। इस नए पोस्टर में जाह्नवी और ईशान एक दूसरे को रंग लगाते बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। यह फिल्म अगले महीने 20 जुलाई को रिलीज होगी। 

 

 


इसके साथ ही हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में जाह्नवी ने बताया था कि उनकी मां व मशहूर अदाकारा श्रीदेवी उनकी डेब्यू फिल्म के कुछ अलग-अलग क्लिप 25 मिनट के लिए देख पाई थीं। जिसे लेकर उन्होंने बेटी से कहा था कि अभी उन्हें काफी इंप्रूव करना है। अपनी मां की कमी के बारे में जाह्नवी का कहना है कि उन्हें मां की कमी हमेशा खलती है। श्री एक छोटी बच्ची के जैसे उन्हें खिलाती और सुलाया करती थीं। वहीं ईशान की बात करें तो यह उनकी 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' के बाद दूसरी फिल्म है। 'धड़क' के लिए उनका कहना है कि इसे रीमेक कहना पूरी तरह से सही नहीं, इसकी कहानी 'सैराट' से काफी जुदा है। 
 

:

dhadaknew posterishaan khattarjanhvi kapoor

loading...