main page

'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट अब 44 की उम्र में बनेगी मां, 40 में की थी शादी

Updated 23 November, 2017 02:30:53 PM

रियालिटी शो ''बिग बॉस-2'' की एक्स कंटेस्टेंट डायना हेडन दोबारा से प्रैग्नेंट हैं। खास बात ये हैं कि 44 साल की डायना इस बार जुड़वां बच्चों को जन्म देंगी। करीब 3 साल पहले उन्होंने एग्स फ्रोज(सुरक्षित रखे गए अंडाणुओं) कराए थे उन्हीं की मदद से इस बार से जल्द आने वाले टाइम में मां बनेंगी। ''बिग बॉस'' में डायना बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शामिल हुई थीं और 13 वे हफ्ते में वे शो से एविक्ट हो गई थीं।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस-2' की एक्स कंटेस्टेंट डायना हेडन दोबारा से प्रैग्नेंट हैं। खास बात ये हैं कि 44 साल की डायना इस बार जुड़वां बच्चों को जन्म देंगी। करीब 3 साल पहले उन्होंने एग्स फ्रोज(सुरक्षित रखे गए अंडाणुओं) कराए थे उन्हीं की मदद से इस बार से जल्द आने वाले टाइम में मां बनेंगी। 'बिग बॉस' में डायना बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शामिल हुई थीं और 13 वे हफ्ते में वे शो से एविक्ट हो गई थीं। 

Bollywood Tadka

 1997 में मिस वर्ल्ड बनकर चर्चा में आईं डायना ने 2003 में फिल्म 'तहजीब' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। बाद में वे 'अब बस'(2003), 'ओथेलो: अ साउथ अफ्रीकन टेल'(2006) जैसी फिल्मों और 'होल्बी सिटी'(2003) टीवी सीरीज में भी नजर आईं, लेकिन कोई खास बात नहीं बनीं।

Bollywood Tadka

एक्टिंग वर्ल्ड में कोई खास मुकाम न बना सकीं डायना ने 13 सितंबर 2013 को अपने ब्वॉयफ्रैड कॉलिन डिक से शादी कर ली। शादी के वक्त डायना की उम्र 40 साल थी। 

Bollywood Tadka

 बता दें कि डायना के पति कॉलिन डिक लॉस वेगास के रहने वाले हैं और मुंबई में एक इंटरनेशनल एनजीओ के साथ काम करते हैं। डायना ने आठ साल पहले भी फ्रोजन एग्स कराए थे जिससे वे पहली बार प्रैग्नेंट हुई थीं।  उन्होंने डॉक्टर इनफर्टिलिटी स्पेशलिस्ट नंदिता पलशेतकर की देखरेख में जनवरी 2016 में एक बेटी को जन्म दिया था।

Bollywood Tadka

:

Diana HaydenBigg BossPregnant

loading...