FacebookTwitterg+Mail

नाम शबाना ट्रेलर: दमदार एक्शन से भरा है तापसी पन्नू की फिल्म का ये ट्रेलर

17 March, 2017 10:36:37 PM

मुंबई: तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म ''नाम शबाना'' का नया ट्रेलर रिलीज किया गया है. इसका पहला ट्रेलर फरवरी में रिलीज हो चुका है। नाम शबाना 2015 में आई फिल्म ''बेबी'' का सीक्वल है। इस ट्रेलर में यह साफ दिख रहा है कि अक्षय कुमार बैकफुट पर हैं और फिल्म तापसी की है। ट्रेलर में तापसी जितनी तेज-तर्रार और पावरफुल लग रही हैं उससे तो यही लगता है कि फिल्म में उनसे पंगा लेने वालों की खैर नहीं होगी। फिल्म में तापसी के सीनियर की भूमिक निभा रहे अक्षय एक जगह कहते हैं, "इतनी दूर से आया हूं, कुछ तो करने दो।" नाम शबाना नीरज पांडे की 2015 की फिल्म बेबी का प्रीक्वल है, इस फिल्म में बेबी से पहले शबाना (तापसी का किरदार) की ट्रेनिंग की कहानी दिखाई गई है।

फिल्म में अक्षय सीक्रेट एजेंट जय सिंह राजपूत और तापसी सीक्रेट एजेंट शबाना कैफ के अपने किरदारों में दोबारा नजर आएंगे। फिल्म के अन्य कलाकार अनुपम खेर, डैनी डेंजोग्पा, मधुरिमा तुली भी अपने किरदारों में दोबारा नजर आएंगे। वहीं मनोज वाजपेयी, एलि एवरम और पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म में नए चेहरे होंगे।

फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, "आप जानना चाहते हैं कि शबाना टीम बेबी का हिस्सा कैसे बनी? उसकी कहानी जानने के लिए देखें नाम शबाना का नया ट्रेलर।" वहीं तापसी ने ट्वीट किया, "और इस तरह शुरू हुई शबाना की कहानी।"

 


Taapsee Pannu Naam Shabana Trailer release Bollywood
loading...