main page

दिशा पाटनी ने एक बार फिर अपनी हॉट अदाओं से लगाई आग, देखें तस्वीरें

Updated 08 January, 2018 12:04:39 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस दिशा पाटनी इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रैंड टाइगर श्रॉफ के साथ  हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं। ये हॉलिडे वह श्रीलंका में मना रहे है। सोशल मीडिया पर तो दिशा ने तस्वीरों की झड़ी लगा दी हैं। एक के बाद एक वह अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें और शेयर की हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक फोटो में वह यैलो कलर की ड्रैस में हवा में जम्प करती दिख रही हैं तो वही दूसरी फोटो में वह व्हाइट बिकिनी में कहर ढा रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस दिशा पाटनी इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रैंड टाइगर श्रॉफ के साथ  हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं। ये हॉलिडे वह श्रीलंका में मना रहे है। सोशल मीडिया पर तो दिशा ने तस्वीरों की झड़ी लगा दी हैं।

Bollywood Tadka

एक के बाद एक वह अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें और शेयर की हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक फोटो में वह यैलो कलर की ड्रैस में हवा में जम्प करती दिख रही हैं तो वही दूसरी फोटो में वह व्हाइट बिकिनी में कहर ढा रही हैं।  

Bollywood Tadka

बात करें दिशा के प्यार की तो हाल ही में उनको लेकर अफवाह का बाजार गर्म हुआ था। माना जा रहा था कि उनके दोस्त टाइगर श्रॉफ के साथ उनका अफेयर चल रहा है।

Bollywood Tadka

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में दिशा ने कहा था, ‘मैं जिस कपड़ों में ईजी महसूस करती हूं वही मेरे लिए फैशन है'। तेलुगू फिल्म ‘लोफर’ से अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड अदाकारा दिशा पटानी के बोल्ड अंदाज को आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं।
 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Disha PatanisrilankaHoliday

loading...