main page

बॉयफ्रैंड टाइगर के साथ वैकेशन एंजॉय कर रही हैं दिशा, बिकिनी पहन शेयर की हॉट तस्वीर

Updated 30 May, 2018 10:59:37 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ इन दिनों मालदीव में वैकेशन एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल साइट काफी वायरल हो रही है जिसे देखकर पता चल रहा है कि वो दोनों एक साथ वैकेशन मनाने गए हैं। दिशा के पिछले कुछ दिनों से बिकिनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं जिसें लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ इन दिनों मालदीव में वैकेशन एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल साइट काफी वायरल हो रही है जिसे देखकर पता चल रहा है कि वो दोनों एक साथ वैकेशन मनाने गए हैं। दिशा के पिछले कुछ दिनों से बिकिनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं जिसें लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक बार फिर से दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी पहने हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनकी हॉटनेस देखते ही बन रही हैं। तस्वीर शेयर कर दिशा ने ये दिखाने की कोशिश की है कि वो अकेली मालदीप में एंजॉय कर रही हैं।

Bollywood Tadka

दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘मदर नेचर’ हैशटैग के साथ तस्वीरें पोस्ट की थीं। इसके बाद जब इंस्टाग्राम पर उसी हैशटैग के साथ टाइगर श्रॉफ ने वीडियो पोस्ट किया तो ये कंफर्म हो गया है कि ये दोनों साथ ही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि दिशा और टाइगर एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। इसी साल इनकी जोड़ी फिल्म 'बागी 2' में नज़र आई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 164 करोड़ कमाई की थी। दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद भी किया।

Bollywood Tadka

दिशा अब फिल्म 'भारत' में सलमान खान के साथ नज़र आने वाली हैं। वहीं अब दिशा  फिल्म 'भारत' में सलमान खान के साथ नज़र आने वाली हैं।

Bollywood Tadka

वहीं टाइगर फिल्म 'स्टडेंट ऑफ द ईयर 2' में दिखाई देंगे। इसके बाद वो फिल्म 'बागी 3' पर काम शुरु करेंगे।

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

 

:

disha patanitiger shroffenjoy vacationsshare pictureinstagram

loading...