FacebookTwitterg+Mail

Ex बॉयफ्रैंड शरद को याद कर भावुक हुईं दिव्यांका, बोली- ब्रेकअप के बाद ऐसा हो गया था मेरा हाल

divyanka tripathi cry about ex boyfriend sharad malhotra
04 May, 2018 05:01:22 PM

मुंबई: टीवी एक्टर राजीव खंडेलवाडल जल्द ही चैट शो जज्बात से कमबैक करने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने दिव्यांका त्रिपाठी को इनावाइट किया। हाल ही में 5 मई को शुरू होने वाले इस शो का प्रोमो वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिव्यांका अपने एक्स बॉयफ्रैंड शरद मल्होत्रा से ब्रेकअप की बात शेयर करते हुए रोत हुए नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

वीडियो में दिव्यांका त्रिपाठी अपनी जिंदगी के बुरे वक्त को याद कर रही हैं। दिव्यांका ने बताया कि उनके लिए ब्रेकअप का दर्द इतना भयावह था कि इसके बारे में बात करते हुए दिव्यांका की आंखें आज भी नम हो जाती हैं। जब वीडियो में राजीव उनसे पूछते हैं कि हार्टब्रेक ने दिव्यांका से क्या लिया? इस पर वो कहती हैं, 8 साल।

PunjabKesari

उस दौरान ऐसा लगा कि जैसे जिंदगी खत्म हो रही है। मैं अंधविश्वास के लेवल पर चली गई थी। मैं शायद बिना प्यार के नहीं रह सकती। इसके बाद शो में दिव्यांका के पति विवेक दहिया की एंट्री होती है। प्रोमो में राजीव दिव्यांका के प्रेग्नेंट होने के बारे में भी पूछते हैं। इस पर दिव्यांका मुस्कुरा देती हैं। एक्ट्रेस का रिएक्शन देखने लायक है। 

 

PunjabKesari


इस वजह से हुआ था दिव्यांका का एक्स से ब्रेकअप

 

दिव्यांका के ब्रेकअप पर खबरें थीं कि वो शरद से शादी करना चाहती थीं लेकिन शरद शादी के लिए तैयार नहीं थे। इसके अलावा दोनों अपने काम की वजह से अच्छा समय भी नहीं बिता पाते थे। दिव्यांका और शरद की मुलाकात 2004 में 'जी सिने स्टार्स की खोज' के सेट पर हुई थी। दोनों एक साथ 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' सीरियल में भी नजर आए थे।

PunjabKesari

 

 

 


divyanka tripathi cry ex boyfriend sharad malhotra juzzbaatt show Rajeev Khandelwal
loading...