main page

शूटिंग के बीच ही दिव्यांका मिली अपनी कॉलेज की दोस्त से, शेयर की तस्वीर

Updated 22 May, 2018 09:35:09 AM

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ना सिर्फ एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं, बल्कि अपने खुश मिजाज के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में दिव्यांका के कॉलेज की दोस्त उनसे मिलने के लिए शो के सेट पर पहुंची। दिव्यांका ने अपनी दोस्त को निराश नहीं किया और उन्होंने शूटिंग के बीच ही अपनी दोस्त से मुलाकात की।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ना सिर्फ एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं, बल्कि अपने खुश मिजाज के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में दिव्यांका के कॉलेज की दोस्त उनसे मिलने के लिए शो के सेट पर पहुंची।

Bollywood Tadka

दिव्यांका ने अपनी दोस्त को निराश नहीं किया और उन्होंने शूटिंग के बीच ही अपनी दोस्त से मुलाकात की। इस मुलाकात की खास तस्वीर को दिव्यांका ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, ''कुछ दोस्त हमेशा के लिए होते हैं, हमेशा और हमेशा के लिए।''

Bollywood Tadka

दिलचस्प बात ये है कि दिव्यांका की दोस्त कॉलेज के अलावा NCC के दिनों में भी उनके साथ थीं। भोपाल में पढ़ाई करते हुए दिव्यांका का सपना भी आर्मी ऑफिसर बनने का था और उन्होंने भोपाल राइफल एकेडमी भी ज्वाइन कर ली थी। इतना ही नहीं दिव्यांका टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले राइफल शूटिंग में गोल्ड मेडल भी जीत चुकी हैं।

Bollywood Tadka

एक बात तो साफ है कि दिव्यांका इतनी बड़ी स्टार बनने दोस्ती और काम को बखूबी मैनेज करना जानती हैं। यही वजह है कि टीवी की दुनिया का नामी चेहरा बनने के बावजूद वह अब तक अपने पुरानी दोस्तों से जुड़ी हुई हैं। 

Bollywood Tadka

:

Divyanka Tripathimeets her friendwhile shooting

loading...