main page

डॉली बिंद्रा बनीं डायन

Updated 21 November, 2016 01:05:39 PM

यह भूमिका शबाना आजमी द्वारा फिल्म ‘मकड़ी‘ में निभाए गए चर्चित किरदार से मिलती-जुलती है।

मुम्बई: यह भूमिका शबाना आजमी द्वारा फिल्म ‘मकड़ी‘ में निभाए गए चर्चित किरदार से मिलती-जुलती है। रिएलिटी शो और कई सारे विवादों से चर्चा में आईं डॉली बिंद्रा जल्द ही &TV के लोकप्रिय शो वारिस में नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगी। डॉली शो में डमरू डायन की भूमिका अदा करती नजर आएंगी। यह मकड़ी फिल्म में शबाना आजमी द्वारा निभाई गई डायन की भूमिका से प्रेरित है। डमरू डायन बच्चों को डराती है और अपहरण का पूरा रैकेट चलाती है। वह बच्चों को यह कहकर डराती हुई नजर आएंगी कि उसका पालतू शेर उन्हें निगल जाएगा।

वारिस के आगामी एपिसोड में, जगन (अक्षय डोगरा) अपहरण की योजना बनाता है। वह मन्नू (सानिया तौकिर) का अपहरण कर डमरू डायन को बेच देता है। क्या मन्नू को छुड़ा लिया जाएगा या फिर वह डमरू डायन के शेर का शिकार बन जाएगी? 

डॉली बिंद्रा ने बताया, ‘‘जब मुझे वारिस की कहानी सुनाई गई थी और डमरू डायन की भूमिका के बारे में बताया गया तो यह मुझे बहुत ही दिलचस्प लगा था। हां, दर्शकों को शबाना जी के किरदार और डमरू डायन में समानता महसूस होगी। शबाना जी ना केवल एक बेहतरीन अदाकारा हैं, बल्कि उनका लुक भी देखने लायक था। उम्मीद करती हूं कि जो लुक मुझे दिया गया है उसमें मैं मौलिक नजर आऊं और उसके साथ पूरी तरह न्याय कर पाऊं।’’
 

:

Dolly BindraShabana AzmiMakadeeWaaris

loading...