FacebookTwitterg+Mail

Pics: एकता कपूर के ल‍िए राम कपूर और साक्षी तंवर ने दोहराया इंट‍िमेट सीन!

ekta about ram and witness repeats its old mistake sub television news creur
08 February, 2018 08:33:24 PM

मुंबईः राम कपूर और साक्षी तंवर एक बार फिर साथ नजर आएंगे अपने उसी इंटीमेट अंदाज में। अगर आपको टीवी शो बड़े अच्छे लगते हैं याद है, तो आपको ये भी याद होगा कि इस शो में राम कपूर और साक्षी तंवर एक बेहद इंटीमेट सीन दिया था, जो काफी समय तक सोशल मीडिया पर वायरल होता रहा था। उस सीन को उस समय टीवी का सबसे बोल्ड सीन कहा गया था। अब एक बार फिर एक वेब सीरीज में राम और साक्षी की वही नजदीकियां सामने आने वाली हैं। इसमें भी राम और साक्षी एक बार फिर लिपलॉक करते नजर आएंगे।

PunjabKesari

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, एकता कपूर कर ले तू मोहब्बत के पहले सीजन में भी राम और साक्षी का लव मेकिंग सीन चाहती थी लेकिन दोनों ने मना कर दिया था। हालांकि राम और साक्षी ने इस बार मना नहीं किया और उन्होंने इस सीन की शूटिंग भी पूरी कर ली है।

PunjabKesari

लेकिन एक इंटरव्यू में एकता ने कहा था कि, "राम और साक्षी के बीच लव सीन दिखाना मेरी सबसे बड़ी गलती थी। उस एपिसोड के बाद टीआरपी 6 से घट कर 2 पर आ गई थी।" अब जो भी है लेकिन दर्शको को एक बार फिर से राम कपूर और साक्षी तंवर की जोड़ी प्यार भरे अंदाज में नजर आने वाली है। अब देखना ये है कि, इस बार ये शानदार जोड़ी दर्शको के बीच जगह बना पाती है या नहीं।


ekta kapoor ram Intimate scenes bollywood TV serial
loading...